scorecardresearch

सोशल मीडिया पर मिला हार्दिक पांड्या का हमशक्ल...फैंस देखकर रह गए हैरान

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भले ही इन दिनों चोट के कारण टीम से बाहर हों लेकिन उन्हें पता है कि लाइम लाइट में कैसे रहना है. हार्दिक इन दिनों किसी खास वजह से सुर्खियों में बने हैं और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. वजह हैं सोशल मीडिया पर छाए उनके जैसे हमशक्ल की.

Hardik Pandya lookalike Hardik Pandya lookalike
हाइलाइट्स
  • लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स 

  • अंतर ढूंढ़ने की कोशिश रही नाकामयाब

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भले ही इन दिनों चोट के कारण टीम से बाहर हों लेकिन उन्हें पता है कि लाइम लाइट में कैसे रहना है. हार्दिक इन दिनों किसी खास वजह से सुर्खियों में बने हैं और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. वजह हैं सोशल मीडिया पर छाए उनके जैसे हमशक्ल की. जी हां, लोगों को सोशल मीडिया पर हार्दिक के हमशक्ल के रूप में डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर कार्मेलो हायेस मिल गए हैं. लोगों ने दोनों के बीच अंतर ढूंढ़ने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हुए.

इसलिए कर रहे ट्रेंड...
हार्दिक पांड्या अपने स्टाइलिश लुक के कारण फैन्स के दिलों पर छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनसे मिलती जुलती एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर कार्मेलो हायेस की है. दोनों इस तस्वीर में एक जैसे ही लुक में नजर आ रहे हैं. दोनों के लुक को मिलता-जुलता देख फैन्स भी तस्वीर शेयर कर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं इस बात की खबर जब हायेस को लगी तो उन्होंने हार्दिक को टैग करते हुए ट्वीट किया, "हार्दिक पांड्या ने मुझे इंडिया में ट्रेंड करवाया. ढेर सारा प्यार."  

लोगों ने शेयर किए मजेदार मीम्स 
वहीं लोग भी  हायेस की तस्वीर शेयर कर खूब मजे ले रहे हैं. Twitter यूजर @iam_kakarot69 ने डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार कार्मेलो की एक तस्वीर की और लिखा- क्रिकेट में सफल करियर बनाने के बाद... हार्दिक पांड्या ने NXT में डेब्यू किया. उनके इस ट्वीट को 4 हजार से अधिक लाइक्स और लगभग तीन सौ रीट्वीट मिल चुके हैं.  बता दें कि कार्मेलो हायेस अमेरिका के रहने वाले हैं और डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी में खेलते हैं.