scorecardresearch

IPL 2022 CSK vs RCB: जडेजा ने मैक्सवेल को 7वीं बार आउट कर भेजा पवेलियन और गन फायरिंग अंदाज में किया सेलिब्रेट

IPL 2022 के 22वें मैच में जडेजा ने मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड करके उन्हें पवेलियन वापस भेज दिया. इसके बाद जडेजा ने अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया.

Ravindra Jadeja of CSK (Photo Source: Twitter) Ravindra Jadeja of CSK (Photo Source: Twitter)
हाइलाइट्स
  • चेन्नई ने खेली दमदार पारी

  • वायरल हुआ जडेजा का खास सेलिब्रेशन

IPL 2022 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रनों से हरा दिया. चेन्नई ने दमदार पारी खेलते हुए 216 रन बनाए. इस मैच में चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने बैंगलोर के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को सातवीं बार आउट किया.  

मैक्सवेल ने क्रीज पर आते ही बैंगलोर के लिए घमासान बल्लेबाजी शुरू कर दी. उन्होंने 11 गेंदों पर दो चौके और दो छक्के लगाए. उनके आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी को देख लगने लगा कि वह टीम को जीत तक ले जाएंगे. पर तभी सर जडेजा ने उन्हें क्लीन बोल्ड कर दिया. 

वायरल हुआ जडेजा का खास अंदाज

हालांकि, लोगों के बीच मैक्सवेल के आउट होने से ज्यादा, उन्हें आउट करने के बाद जडेजा का 'गन फायरिंग' (Ravindra Jadeja firing celebration) सेलिब्रेशन वायरल हो रहा है. जडेजा ने सातवीं बार मैक्सवेल को अपना शिकार बनाया है. 

उन्हें आउट करने के बाद जडेजा ने जिस तरह से गन सेलिब्रेशन किया, वह देखने लायक था. उन्होंने मैच में 4 ओवर में 39 रन देकर 3 विकेट झटके और टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया.