scorecardresearch

IPL 2022: क्रिकेट प्रेमियों के लिए गुड न्यूज, मैच देखने के लिए देर रात तक चलेगी कोलकाता मेट्रो

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 के क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच कोलकाता में होने है. इस दौरान कोलकाता मेट्रो मैच देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों के लिए देर रात तक स्टेशल मेट्रो चलाने जा रही है.

 Kolkata Metro Kolkata Metro
हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 का क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच देखने के देर रात लिए चलेगी कोलकाता मेट्रो

  • आईपीएल 2022 मैच के दौरान मेट्रो स्टेशन पर खुले रहेंगे बुकिंग काउंटर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022 ) का पहला क्वालीफायर मैच 24 मई को आयोजित होना है. आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा. आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होना है. आईपीएल 2022 की लोकप्रियता को देखते हुए मेट्रो रेलवे कोलकाता की तरफ से क्रिकेट प्रेमियों को स्टेडियम तक आप और डाउन के लिए एक स्पेशल मेट्रो चलाने जा रही है. यह स्पेशल मेट्रो को मध्यरात्रि में भी चलाया जाएगा. 

इन स्टेशनों के बीच चलेगी स्पेशल मेट्रो 
मेट्रो रेलवे कोलकाता के एक आधिकारिक बयान के अनुसार आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मैच देखने के लिए कोलकाता आने वाले क्रिकेट प्रेमियों की सुविधा के लिए  24 मई को एक विशेष मध्यरात्रि मेट्रो सेवा प्रदान किया जाएगा. इस दिन अतिरिक्त सेवाओं की एक जोड़ी आईपीएल मैच के बाद एस्प्लेनेड स्टेशन से दक्षिणेश्वर और कवि सुभाष स्टेशनों की ओर मध्य रात्रि चलेगी.

मध्य रात्रि तक खुले रहेंगे बुकिंग काउंटर
इतना ही नहीं मेट्रो स्टेशन पर स्मार्ट कार्ड और टोकन की बिक्री के लिए एस्प्लेनेड स्टेशन पर बुकिंग काउंटर खुले रहेंगे. वहीं यह स्पेशल मेट्रो ट्रेन आने और जाने के दौरान सभी स्टेशनों पर भी रुकेगी. इस स्पेशल मेट्रो ट्रेन के चलने से क्रिकेट प्रेमी बिना चिंता के आईपीएल का मैच खत्म होने के बाद अपने गंतव्य तक पहुंच सकेंगे. 

इनके बीच क्वालीफायर और एलिमिनेटर मुकाबला 
आपको बता दें कि आईपीएल 2022 का पहला क्वालीफायर मैच 24 मई को और आईपीएल 2022 के प्लेऑफ का एलिमिनेटर मैच 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाना है. पहला क़्वालिफ़ायर मैच मंगलवार शाम 7:30 बजे  गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. वहीं एलिमिनेटर मैच बुधवार को शाम 7:30 बजे  लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.