scorecardresearch

IPL 2022 CSK vs RR : राजस्थान के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे मोईन अली, एक ही ओवर में बना डाले 26 रन

IPL 2022 Highlights : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मोईन अली ने महज एक ओवर में 26 रन बनाए. उन्होंने ट्रेंट बोल्ट के ओवर की हर गेंद पर बाउंड्री मारी.

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मोईन अली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मोईन अली
हाइलाइट्स
  • मोईन अली ने राजस्थान के ट्रेंट बोल्ट को लिया आड़े हाथ

  • आखिरी ओवर की हर गेंद पर अली ने मारी बाउंड्री

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 68वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)और राजस्थान रॉयल्स (RR)के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में मोईन अली राजस्थान के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे. मोईन ने पावरप्ले के आखिरी ओवर में ट्रेंट बोल्ट को आड़े हाथ लिया. मोईन ने बोल्ट के ओवर की हर गेंद पर बाउंड्री मारी. 

मोईन ने 19 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. इसके साथ ही वह आईपीएल में इतनी कम गेदों में फिफ्टी बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं. इसमें पहला नाम पैट कमिंस का है, जिन्होंने इससे पहले मुंबई के खिलाफ 14 गेंदों पर फिफ्टी लगाई थी. इस मैच में मोईन ने कुल 57 गेंदों में 93 रन बनाए. 

मोईन की बल्लेबाजी की बात करें तो उन्होंने पहली गेंद में दमदार छक्का मारा. गेंद उड़ते हुए सीधा सीमा रेखा के पार पहुंच गई. इसके बाद उन्होंने लगातार पांच गेंदों में चौके बटोरे. बोल्ट का ये ओवर खत्म तो हुआ पर मोईन ने इसमें 26 रन जोड़ लिए. 

बेकार गई मोईन अली की शानदार पारी 

हालांकि, मोईन अली की 57 गेंदों में 93 रनों की शानदार पारी बेकार गई. अपनी पारी की शानदार शुरुआत के बाद, सीएसके ने अंतिम 14 ओवरों में गति खो दी और 20 ओवर में 6 विकेट पर 150 रन पर सिमट गई. 

हरभजन सिंह भी हुए मोईन की बल्लेबाजी के मुरीद 

मोईन की बल्लेबाजी ने सभी को दीवाना बना दिया. उनके कई फैंस ने उनके लिए ट्वीट किया है. इतना ही नहीं पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, मोईन अली - अकेला योद्धा, आग लगा दी, अच्छा खेले भाई. 

ये भी पढ़ें :