scorecardresearch

युवराज ने विराट कोहली के लिए लिखी अपने दिल की बात, कहा- मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा

युवराज और विराट दोनों ही ऑन-फील्ड और ऑफ-फील्ड एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों साथ में इंडियन क्रिकेट टीम के लिए और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साथ में खेल चुके हैं.

VIrat kohli and Yuvraj Singh VIrat kohli and Yuvraj Singh
हाइलाइट्स
  • युवराज ने ट्वीट कर लिखी दिल की बात

  • मेरे लिए तुम हमेशा चीकू रहोगे….

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए  एक इमोशनल लेटर लिखा है. युवराज ने इस लेटर में विराट के सफर के बारे में लिखा है कि कैसे उन्होंने कोहली को एक कप्तान के तौर पर और एक इंसान के तौर पर बढ़ते हुए देखा है. बता दें, युवराज और विराट दोनों ही ऑन-फील्ड और ऑफ-फील्ड एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों साथ में इंडियन क्रिकेट टीम के लिए और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए साथ में खेल चुके हैं.

युवराज ने ट्वीट कर लिखी दिल की बात

युवराज ने अपने ट्वीट में बताया कि कैसे कोहली ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से देश के कई खिलाड़ियों को प्रेरित किया है. युवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दिल्ली के छोटे से लड़के विराट कोहली के लिए. मैं इन स्पेशल जूतों को तुम्हें डेडिकेट करना चाहता हूं. तुम्हारे करियर और कप्तानी वाले समय में तुमने दुनियाभर के लाखों फैंस के चेहरों पर स्माइल लाई है. आशा है कि तुम जैसे हो वैसे ही रहोगे, ऐसे ही खेलोगे जैसे खेलते आए हो.”

“आज तुम खुद एक लीजेंड हो”- युवराज

युवराज ने अपने लेटर में लिखा, “विराट, मैंने आपको एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के रूप में बढ़ते हुए देखा है. नेट्स में उस युवा लड़के से, जो भारतीय क्रिकेट के दिग्गजों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता था, अब तुम खुद एक लीजेंड हो. मैदान पर तुम्हारा अनुशासन और जुनून और खेल के प्रति समर्पण इस देश के हर युवा बच्चे को बैट उठाने और एक दिन नीली जर्सी पहनने का सपना देखने के लिए प्रेरित करता है.”

आगे के सफर के लिए दी बधाई 

युवराज ने आगे लिखा, "आपने हर साल अपने क्रिकेट के लेवल को बढ़ाया है और इस खेल में पहले से ही इतना कुछ हासिल कर लिया है कि अब तुम्हे अपने करियर के इस नए चैप्टर को शुरू करते हुए देखने के लिए मैं  काफी एक्साइटेड हूं. तुम एक महान कप्तान और एक शानदार लीडर रहे हो. मैं तुमसे कई और फेमस रन चेज़ की उम्मीद कर रहा हूं.” 

मेरे लिए तु हमेशा चीकू रहेगा…. 

युवराज ने विराट को तोहफे में गोल्डन बूट्स का स्पेशल एडिशन गिफ्ट किया है. गिफ्ट में ये भी लिखा है कि दुनिया के लिए तुम 'किंग कोहली' हो सकते हो, लेकिन मेरे लिए तुम हमेशा चीकू रहोगे. उन्होंने लिखा, "मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली. हमेशा अपने अंदर की आग को जलाए रखो. तुम एक सुपरस्टार हो. देश को प्राउड फील करवाते रहो.