scorecardresearch

Amazon Sale: खरीदना है इलेक्ट्रॉनिक सामान और चाहिए भारी छूट? तो मत छोड़िएगा ये मौका...आ रही Amazon की खास सेल,अभी करें Wishlist

Amazon Great Summer Sale 2 मई से शुरु हो रही है.इस डील में आपको स्मार्टफोन्स पर अच्छी छूट मिलेगी. इसी के साथ लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टवॉच, एसी, फ्रिज और स्मार्ट टीवी जैसे कई इलेक्ट्र्रॉनिक प्रोडक्ट्स को भी सस्ते में खरीदने का मौका होगा.

Amazon Sale Amazon Sale

अमेजन ग्रेट समर सेल 2024 (Amazon Great Summer Sale) शुरू होने वाली है. हम और आप सभी को इंतजार रहत है उन शानदार डील्स और ऑफर्स का जिसपर हम ध्यान दिए बिना नहीं रह सकते.यह समर सीजन की सबसे हॉट सेल होने जा रही है जिसे आप मिस नहीं कर सकते और इसमें एयर कंडीशनर, टीवी, एयर कूलर, फर्नीचर, फैशन, ब्यूटी आदि में इस्तेमाल आने वाली चीजों पर डील मिलेगी जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते. 2 मई से Amazon Great Summer Sale 2024 की शुरुआत हो रही है.

अमेज़ॅन ग्रेट समर सेल 2024 प्रीमियम मेंबर्स के लिए शुरुआती डील लेकर आई है.इसका मतलब ये हुआ कि प्राइम अकाउंट होल्डर वाले लोग 2 मई की दोपहर से ही शॉपिंग कर सकेंगे. आप अपने सभी पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे लैपटॉप, एयर कंडीशनर, टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और बहुत कुछ पर शानदार छूट पा सकते हैं.इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर आपको 75% तक की छूट मिल सकती है, तो यह मौका हाथ से न जाने दें. 

किन Prosucts पर मिलेगी बेस्ट डील

सम्बंधित ख़बरें

  1. रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और वैक्यूम क्लीनर, एसी पर 55 फीसदी छूट उपलब्ध होने की उम्मीद है.
  2. इसके अलावा अमेजन ग्रेट सेल में मोबाइल फोन पर भी खास ऑफर्स आएंगे. मोबाइल फोन और एक्सेसरीज पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. इस दौरान वनप्लस, रेडमी और रियलमी सहित कई ब्रांड्स पर तगड़ी छूट मिलेगी. 
  3. वहीं लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है.हेडफोन की शुरुआती कीमत केवल 339 रुपये से शुरु होगी. इसके अलावा आपको Boat, Noise और Boult जैसे टॉप ब्रांड के इयरबड्स एक्सक्लूसिव प्राइस में मिलेंग.
  4. टीवी पर 65 प्रतिशत और होम एप्लायंसेज पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.
  5. सेल में अमेजन इको, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर भी 45 प्रतिशत तक की छूट मिलने की पुष्टि की गई है.

कौन से बैंक ऑफर उपलब्ध हैं?
आईसीआईसीआई बैंक, क्रेडिट और डेबिट कार्डधारक कई ईएमआई विकल्पों के साथ 10% तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा,अमेजन ग्रेट समर सेल में अपने खरीदारों के लिए कई अन्य सुविधाएं भी हैं, जैसे पहली बार खरीदारी करने वालों के लिए 20% कैशबैक और यहां तक ​​​​कि आपके पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स पर एक्सचेंज ऑफर का विकल्प भी उपलब्ध है जो आपको आसानी से बजट पर खरीदारी करने में मदद करते हैं.
 

ये भी पढ़ें: