scorecardresearch

पुराने फ़ोन को बेचते वक्त अपनाए ये ट्रिक्स, मिलेंगे फुल पैसे, जानें...

पुराने फ़ोन का बेस्ट वैल्यू पाने के लिए आपको फ़ोन कंडीशन बेहतर रखना होगा. इसके साथ ही आपको फ़ोन का बिल भी संभल कर रखना होगा.

how to get best value for old phone how to get best value for old phone
हाइलाइट्स
  • एक्सचेंज ऑफर में पाए पुराने फ़ोन की बेस्ट वैल्यू

  • ऑनलाइन बेचकर भी पा सकते है पुराने फ़ोन की अच्छी कीमत

अगर आप अपना फ़ोन बेचना चाहते, लेकिन आपके मोबाइल का सही दाम नहीं मिल रहा है तो हम आपको यहां बता रहे है कि आप ये ट्रिक्स अपनाकर अपने पुराने फ़ोन का फुल पैसे वसूल सकते हैं. वहीं जिन ब्रांड्स की अच्छी रिसेल वैल्यू नहीं मिलती है, ये ट्रिक्स अपनाकर आप अपने मनमुताबिक फ़ोन की वैल्यू पा सकते हैं. किसी भी स्मार्टफोन की बेस्ट रिसेल वैल्यू पाने के लिए आपको कुछ बातों का ख्याल रखना होगा. 

मोबाइल एक्सचेंज में मिलती है बेस्ट वैल्यू 
अपने पुराने फ़ोन पर बेस्ट वैल्यू पाने के लिए आप मोबाइल खरीदते वक्त फ़ोन एक्सचेंज कर सकते है. फ़ोन एक्सचेंज करने में ज्यादा फायदा होता है. फ़ोन एक्सचेंज करने पर फ़ोन की वैल्यू सही मिलने के साथ ही बोनस भी मिल जाती है. यानि आपके फ़ोन के वैल्यू के साथ ही आपको बोनस भी मिल जाता हैं. अगर आप अपने पुराने फ़ोन का बेस्ट वैल्यू पाना चाहते है तो इसे बम्पर ऑफर के दौरान एक्सचेंज करें. 

ऑनलाइन भी बेच सकते है पुराना फ़ोन 
आप अपना पुराना फ़ोन ऑनलाइन भी बेच सकते हैं. ऑनलाइन फ़ोन बेचने के आप OLX या Cashify पर जाकर रिसेल कर सकते हैं. आपको अपने पुराने फ़ोन की सही वैल्यू पाने के लिए उसकी कंडीशन सही रखनी होगी. दरअसल फ़ोन की अच्छी कंडीशन होने पर उसकी ज्यादा वैल्यू मिलती है. इसके साथ ही फ़ोन खरीदने पर उसके साथ जो बिल मिलता है उसे संभाल कर रखें. फ़ोन का बिल होने पर भी पुराने मोबाइल की अच्छी वैल्यू मिलती है.