scorecardresearch

फूड डिलीवरी ऐप पर जमकर उड़ा रहे हैं पैसा? Swiggy पर ऐसे कर सकते हैं खर्च किए अपने पैसों को ट्रैक 

स्विगी पर हम आसानी से अपने खर्च किए हुए पैसों को ट्रैक कर सकते हैं. इसके लिए बस आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने पड़ेंगे. इसकी मदद से आप अपने खर्चे पर रोक लगा सकेंगे.

Swiggy Swiggy
हाइलाइट्स
  • अपने खर्च किए पैसे कर सकेंगे ट्रैक

  • स्विगी ने की है मूनलाइटिंग पॉलिसी शुरू

फूड डिलीवरी ऐप्स ने हमारे जीवन को आसान बना दिया है. आप अपने रहने वाले कमरे में आराम से अपने शहर में उपलब्ध बेस्ट खाना मंगवा सकते हैं. हालांकि, सभी अच्छी चीजों की तरह, फूड डिलीवरी ऐप्स के भी अपने नुकसान हैं. हम इन ऐप्स पर अपने मासिक बजट से ज्यादा खर्च कर देते हैं. इस वक्त जोमैटो (Zomato) और स्विगी (Swiggy) सबसे ज्यादा इस्तेमाल में किए जाने वाले फूड डिलीवरी ऐप हैं. हम अक्सर महीने में इन ऐप्स पर कितना खर्च करते हैं इसका कोई रिकॉर्ड नहीं रखते हैं. लेकिन क्या होगा अगर हम कहें कि स्विगी पर आप कितना पैसा खर्च करते हैं, इसे ट्रैक करने और पता लगाने का एक तरीका है. चलिए जानते हैं… 

कैसे करें ट्रैक?

-सबसे पहले अपने लैपटॉप या पीसी पर अपने वेब ब्राउजर से स्विगी वेबसाइट पर जाएं

- ईमेल या फोन नंबर का उपयोग करके अपने अकाउंट में लॉग इन करें

- लॉग इन करने के बाद, अपनी स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में अपने नाम पर क्लिक करें

- इसके बाद, ऑर्डर पर क्लिक करें और पेज के निचले भाग में "शो मोर ऑर्डर" पर क्लिक करके नीचे स्क्रॉल करें

- अब, टचपैड/माउस पर राइट क्लिक करें और "इंस्पेक्ट" पर क्लिक करें

- यहां अपने पेज के नीचे दिख रहे 'कंसोल' ऑप्शन पर क्लिक करें. 

स्विगी ने की है मूनलाइटिंग पॉलिसी शुरू 

हाल ही में, स्विगी ने 'मूनलाइटिंग पॉलिसी' पेश की, जिसका अर्थ है कि कर्मचारी काम के घंटों के बाद दूसरे प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म इसे इंडस्ट्री फर्स्ट पॉलिसी के रूप में दावा करता है. इसमें कर्मचारियों को कुछ शर्तों के तहत दूसरी नौकरियों पर काम करने की अनुमति दी जाएगी. इतना ही नहीं हाउस ऑफ द ड्रैगन के पहले एपिसोड के प्रीमियर के बाद फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने मोटरसाइकिल को ऑर्डर ट्रैकिंग स्क्रीन पर ड्रैगन से बदल दिया है. यह सीरीज लोकप्रिय वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स (जीओटी) का प्रीक्वल है और जॉर्ज आरआर मार्टिन की किताब फायर एंड ब्लड पर आधारित है.