scorecardresearch

अमेज़न ग्रेट फ़्रीडम सेल : 15 अगस्त के मौके पर iPhone पर मिल रहा है बंपर ऑफर

अमेज़न आपको 15 अगस्त से पहले आजादी का जश्न मनाने का मौका दे रहा है. इस ऑफर का फायदा प्राइम मेंबर तो उठा ही सकते हैं साथ ही बिना प्राइम मेंबर वाले कस्टमर भी इसका फायाद उठा सकते हैं.

amazon sale amazon sale

Amazon एक और सेल इवेंट के साथ वापस आ गया है. ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी 15 अगस्त से पहले स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर ग्रेट फ्रीडम सेल की मेजबानी कर रही है. ये सेल इवेंट अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए पहले से ही लाइव कर दी गई है. और जो लोग अमेज़न प्राइम के मेंबर नहीं हैं  वो इस डील का फायदा  6 अगस्त उठा सकते हैं. इस सेल में  iPhone 12 के अलावा कई  iPhone पर छूट मिलने वाली है. 

अमेज़न सेल के दौरान iPhone 12 पर मिल रही छूट

इस सेल में IPhone 58,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बिक रहा है, इस फोन में  64GB स्टोरेज मॉडल है.  ये फोन अधिकारिक तौर पर 2021 के आखिर  में कम कीमत में बाजार में आया था. तब इस फोन को  कीमत में कटौती मिली और तब ये  65,990 रुपये में बिक रहा था. यानी बाजार में  इस फोन में  7,090 रुपये की छूट मिल रही है.  IPhone 12 एक पुराना स्मार्टफोन है, लेकिन यह अभी भी मार्केट की डिमांड बना हुआ है. 

अगर आप इससे ज्यादा खर्च कर सकते हैं, तो आपको iPhone 13 खरीदना चाहिए. हैंडसेट 68,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. इस फोन की रियल प्राइज 79,900 रुपये है. यानी यूजर्स को 11,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. 

अगर आप एक iPhone खरीदने का सोच रहे हैं  तो ये मौका सिर्फ आपके लिए है. iPhone 12 और iPhone 13 दोनों ही Amazon पर काफी कम कीमत पर बिक रहे हैं.  Apple  अगले महीने सितंबर में iPhone 14 सीरीज भी लाने वाला है. ऐसे में अगर आप नया आईफोन इस्तेमाल करना चाहते हैं तो यहां पर आपका इंतजार खत्म होता है. खबर है कि इसकी शुरूआती कीमत लगभग 80,000 रुपये होगी.