scorecardresearch

15 अगस्त को लॉन्च होगी ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार! टाटा, हुंडई को मिलेगी कड़ी टक्कर

ओला अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार 15 अगस्त को लॉन्च कर सकती है. इलेक्ट्रिक व्हीकल की लॉन्चिंग को लेकर ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट किया है. माना जा रहा है ओला की इलेक्ट्रिक कार टाटा, हुंडई, एमजी और किया जैसी कंपनियों के इवी को कड़ी टक्कर दे सकती है.

OLA Electric Car OLA Electric Car
हाइलाइट्स
  • ओला दे सकती है टाटा, हुंडई की इलेक्ट्रिक व्हीकल को टक्कर

  • ओला की इलेक्ट्रिक कार की क्वालिटी रहेगी अहम

भारत में ओला अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन लॉन्च कर सकती है. लेकिन अभी तक ओला की तरफ से यह साफ नहीं किया गया है कि 15 अगस्त को अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करेगी. दरअसल पिछले साल 15 अगस्त को ही ओला ने अपना पहला एस 1-सीरीज़ इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि इस बार ओला की तरफ से उनकी पहली इलेक्ट्रिक कार किया जाएगा. 

15 अगस्त को ये हो सकती है लॉन्च
ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल के एक ट्वीट कर बताया हैं कि इस बार के 15 अगस्त को एक नए उत्पाद की घोषणा को लेकर उत्साहित हूं. भाविश अग्रवाल के इस ट्वीट से यह कयास लगाए जा रहे है कि ओला इस बार कुछ नया लाने जा रही है. वहीं इस लिस्ट में ओला की इलेक्ट्रिक कार को भी शामिल किया जा रहा है. इतना ही नहीं इसके साथ ही भाविश अग्रवाल ने एक और ट्वीट कर लिखा है कि कोई अनुमान है कि हम 15 अगस्त को क्या लॉन्च कर रहे हैं??!! इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने ऑप्शन भी दिया है. जिसमें नए S1 की नई कीमत, इंडिया की स्पोर्ट्स कार, ओला सेल फैक्ट्री या फिर नई रंग में S1. 

क्वालिटी रहेगी अहम
हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि ओला अपने लॉन्चिंग इवेंट में अपना कौन सा नया प्रोडक्ट लेने जा रहा है. अगर ओला अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लांच करती है तो उसे टाटा, हुंडई, एमजी और किया जैसी कंपनियों का सामना करना होगा. इसके साथ ही उसकी क्वालिटी और थर्मल परफॉर्मेंस पर भी खासा ध्यान देना होगा. दरअसल जब ओला की S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटी लॉन्च किया था तो इसे लेने के लिए लोगों को महीनों इंतजार करना पड़ा था. इसके साथ ही ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में आने के बाद क्षतिग्रस्त और दोषपूर्ण चीजें देखने को मिली थी. वहीं कई समस्याओं का सामना भी करना पड़ा था. 

ये भी पढ़ें