scorecardresearch

iQoo TWS Air Pro: iQoo ने लॉन्च किए नए पावरफुल ईयरबड्स, 30 घंटे बैटरी लाइफ के अलावा मिलेंगे और भी कई स्पेशल फीचर्स

पॉपुलर आईकू ने अपने नए ईयरबड्स iQoo TWS Air Pro को लॉन्च किया है. कंपनी ने फिलहाल इसे केवल चीन में लॉन्च किया है. ब्रांड के नए ईयरबड्स डस्ट और वॉचर रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग के साथ आते हैं.

iQoo ने लॉन्च किए नए पावरफुल ईयरबड्स iQoo ने लॉन्च किए नए पावरफुल ईयरबड्स
हाइलाइट्स
  • फुल चार्ज के बाद कुल 30 घंटे चलेंगे 

  • नॉइस कैंसिलेशन के साथ मिलेगा डुअल माइक्रोफोन

अगर आप भी पावरफुल स्मार्टफोन और टैबलेट के लिए एक अच्छे क्वालिटी के ईयरबड की तलाश कर रहे हैं तो अब आपकी तलाश शायद खत्म हो सकती है. पॉपुलर आईकू ने अपने नए ईयरबड्स iQoo TWS Air Pro को लॉन्च किया है. कंपनी ने फिलहाल इसे केवल चीन में लॉन्च किया है. ब्रांड के नए ईयरबड्स डस्ट और वॉचर रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग के साथ आते हैं. इसकी बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी काफी ज्यादा अच्छा ऑफर कर रही है. कंपनी का कहना है कि चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स कुल 30 घंटे तक चलते हैं. 31 मई से ये ईयरबड्स वीवो के चीनी स्टोर पर मिलने लगेंगे.  कंपनी ने इन्हें दो कलर में लॉन्च किया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है, इसमें 88 ms "अल्ट्रा-लो लेटेंसी" मोड भी है. तो चलिए आपको इसकी कीमत और खासियत के बारे में बताते हैं.

iQoo TWS Air Pro की कीमत
iQoo TWS Air Pro की कीमत चीन की करेंसी CNY 299 यानी लगभग 3,510 रुपये है. ये ईयरबड्स फिलहाल वीवो चीन के ऑनलाइन स्टोर पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं. ईयरबड्स की बिक्री 31 मई को शुरू होगी इन्हें स्टार येलो और स्टार डायमंड कलर में खरीदा जा सकेगा.

नॉइस कैंसिलेशन के साथ मिलेगा डुअल माइक्रोफोन
नए iQoo TWS Air Pro में इन-ईयर डिजाइन है. ईयरबड्स में कंपनी के डीपएक्स 2.0 स्टीरियो इफेक्ट के साथ 14.2 एमएम ड्राइवर हैं, और इसकी फ्रिक्वेंसी रिस्पांस रेंज 20-20,000 हर्ट्ज है. इसमें कंपनी ने AAC और SBC जैसे ऑडियो कोडेक्स के साथ ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है. ब्रांड के अनुसार, ईयरबड्स में एडाप्टिव एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ-साथ डुअल माइक्रोफोन एआई कॉल नॉइज़ रिडक्शन और क्लियर साउंड क्वालिटी प्रदान करने के लिए एक DNN एल्गोरिदम भी है.

फुल चार्ज के बाद कुल 30 घंटे चलेंगे 
कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स में चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है. ईयरबड्स के चार्जिंग केस में 420mAh की बैटरी है जबकि हर बड में 29 mAh की बैटरी है. चार्जिंग के लिए केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. ईयरबड्स के अन्य खास फीचर्स में गेमिंग के लिए 88 ms "अल्ट्रा-लो लेटेंसी" मोड और डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग शामिल है.