scorecardresearch

Motorola ने लॉन्च किया G62 5G स्मार्टफोन, बेहतरीन लुक्स के साथ हैं कमाल के फीचर्स

मोटोरोला ने बेहद ही पॉपुलर G सीरीज का G62 5G लॉन्च कर दिया है. इस फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और बाकी के फीचर्स भी कमाल के हैं. तो आइए जानते हैं इसके बारे में.

Moto G62 5G Moto G62 5G
हाइलाइट्स
  • दो कलर ऑप्शन के साथ आ रहा है फोन

  • 50 मेगापिक्सल का दिया गया है कैमरा

अगर आप एक ऐसा फोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं जिसके फीचर्स धांसू तो हो ही साथ ही कम कीमत में हो तो मोटोरोला ने G सीरीज का G62 5G लॉन्च कर दिया है. फोन के लुक्स और डिजाइन की खूब चर्चा हो रही है. ऐसे में आप भी इस फोन के बारे में जानना चाह रहे होंगे. तो चलिए जानते हैं कि इस फोन में ऐसी क्या खास बात है जिसके लिए लोग काफी समय से इंतजार कर रहे थे. इसके साथ ही जानेंगे कीमत भी और फोन में मौजूद तमाम फीचर्स के बारे में.

मोटो G62 5G के फीचर्स

सबसे पहले बात फोन के प्रोसेसर की. G62 5G फोन स्नैपड्रैगन 480 प्लस के साथ आता है. फोन में फुल एचडी 6.5 इंच की IPS LCD दी गई है. जिसका रेज्युलेशन 1080 x 2400 पिक्सल है और रिफ्रेश रेट 120Hz है. इस फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज  है. स्टोरेज को एक्सटर्नल एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.  बात अगर फोन के कैमरा की करें तो रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. फोटोग्राफी एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए फोन में मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसके साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर कैमरा दिया गया है. बेहतरीन सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके साथ फोन में दो स्पीकर दिया गया है जो डॉल्बी साउंड को सपोर्ट करता है. फोन में 5000mah की बैटरी दी गई है जो कि 20 वाट सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.  इसके साथ फेस अनलॉक की भी फैलसिटी फोन में मौजूद है. यह फोन दो कलर वेरिएंट में आता है. एक ग्रेफाइट और दूसरा ग्रीन कलर. 

फोन की कीमत 

भारत में मोटोरोला ने इससे पहले G सीरीज का ही G82 5G लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 21,499 है. वहीं  G62 5G की कीमत भारत में 20 हजार से नीचे रहने की उम्मीद जताई जा रही है. फिलहाल 4 GB+128 GB वाले वेरिएंट को ब्राजील में लॉन्च किया गया है और जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा.