scorecardresearch

Nothing Ear(Stick): इस दिन लॉन्च होंगे नथिंग ईयर (स्टिक)...हो सकते हैं नॉइज कैंसलेशन जैसे कई फीचर्स, जानिए भारत में क्या होगी इसकी कीमत

Nothing Ear (stick) बहुत जल्द 26 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली है. ईयरबड्स को बिल्कुल नए सिलिंड्रिकल चार्जिंग केस में पैक किया जाएगा. भारत में इसकी कीमत लगभग 8 हजार रुपये हो सकती है.

Nothing Ear stick Nothing Ear stick
हाइलाइट्स
  • ले जाना होगा आसान

  • ट्रांसपेरेंट हो सकता है डिजाइन

नथिंग ईयर (स्टिक) TWS ईयरबड्स जल्द ही ग्लोबल मार्केट में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. ईयरबड्स कंपनी द्वारा 26 अक्टूबर को 15:00 BST (7:30pm IST) पर लॉन्च किए जाएंगे. लॉन्च का प्रसारण नथिंग की आधिकारिक वेबसाइट पर किया जाएगा. डिवाइस के लॉन्च की तारीख की घोषणा कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए की थी.

ट्वीट में लिखा गया, "सुनने के लिए बनाया है.लेकिन महसूस नहीं किया. ईयर (स्टिक) आ रही है. हमारा अब तक का सबसे एडवांस साउंड एक्सपीरियंस. कान में सब कुछ जानें (स्टिक) 26 अक्टूबर, 15:00 BST पर रिवील होगी. आप वेबसाइट http://nothing.tech पर लाइव देख सकेंगे." 

ले जाना होगा आसान
बीआईएस वेबसाइट के साथ एफसीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नथिंग ईयर (स्टिक) देखा गया है. आने वाले ईयरबड्स में लिपस्टिक के आकार का चार्जिंग केस होगा जो लाने ले जाने के लिए अधिक पोर्टेबल होगा. इस डिवाइस को सबसे पहले पिछले महीने लंदन फैशन वीक में शोकेस किया गया था.

ट्रांसपेरेंट हो सकता है डिजाइन
अपने पूर्ववर्ती के समान, नथिंग ईयर (स्टिक) ईयरबड्स में एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन हो सकता है. नथिंग ईयर (1) पर पाए जाने वाले इन-ईयर डिज़ाइन के बजाय, अभी तक लॉन्च किए जाने वाले ईयरबड्स सेमी इन-ईयर बड्स के साथ आ सकते हैं, जिसमें ईयरटिप्स को सुरक्षित रूप से ईयर कैनाल में फिट किया जा सकता है. प्रत्येक ईयरबड पर Words Ear उभरा होगा.

5 घंटे से ज्यादा होगी बैटरी लाइफ
नथिंग ईयर (स्टिक) चार्जिंग केस में 350mAh की बैटरी हो सकती है, जबकि प्रत्येक ईयरबड में 36mAh की बैटरी हो सकती है. नथिंग ईयर (स्टिक) TWS ईयरबड्स से चार्जिंग केस के साथ 34 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देने की उम्मीद है. कहा जा रहा है कि सिंगल चार्ज पर वायरलेस ईयरबड्स 5.7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं. इसके अलावा ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी और एक यूएसबी टाइप-सी से टाइप-सी केबल शामिल हो सकती है.

यह अफवाह है कि कंपनी नथिंग ईयर (स्टिक) से नॉइज कैंसलेशन फीचर को छोड़ सकती है, जिससे यह मौजूदा नथिंग ईयर (1) की तुलना में अधिक किफायती हो जाएगा. नथिंग ईयर (स्टिक) TWS ईयरबड्स की कीमत EUR 99 (लगभग 8,000 रुपये) होगी.