scorecardresearch

Student Advantage Programme के तहत Samsung छात्रों के लिए लाया डिस्काउंट ऑफर्स, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही विशेष छूट

एप्पल के बाद सैमसंग भी छात्रों के लिए विशेष ऑफर लेकर आया है. इसके तहत छात्रों को सैमसंग को कुछ सेलेक्टेड आइटम्स पर विशेष छूट दी जा रही है. इसका लाभ उठाकर छात्र फोन, लैपटॉप, टैब और अन्य चीजें खरीद सकते हैं.

Samsung Samsung
हाइलाइट्स
  • छात्रों को मिलेगी विशेष छूट

  • 10 % तक की छूट है उपलब्ध

सैमसंग ने स्कूलों में वापसी कर रहे छात्रों के लिए वार्षिक 'स्टूडेंट एडवांटेज प्रोग्राम' की घोषणा की है. यह उन्हें सैमसंग के विभिन्न उत्पादों पर छूट देगा. कंपनी भारतीय छात्रों के लिए स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, मॉनिटर और पहनने वाले डिवाइसेस पर छूट दे रही है. छात्र सैमसंग के स्टूडेंट एडवांटेज प्रोग्राम के तहत विभिन्न उत्पादों पर 10 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं.

कैसे प्राप्त करें छूट
छूट लेने के लिए छात्र खुद को यूनीडेज (UniDays)के साथ पंजीकृत कर सकते हैं या वे सीधे सैमसंग की ऑनलाइन दुकान पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और छूट का लाभ उठा सकते हैं, अगर उनका विश्वविद्यालय सैमसंग के साथ पंजीकृत है. वैकल्पिक रूप से, छात्र सैमसंग ऑफलाइन स्टोर से भी उत्पाद खरीद सकते हैं और अपनी छात्र आईडी दिखाकर छूट का लाभ उठा सकते हैं. छात्र अपनी खरीदारी पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकेंगे.

बता दें कि Apple Back to School Program को टक्कर देने के लिए सैमसंग Student Advantage Program लेकर आया है. जिसके तहत कॉलेज के स्टूडेंट्स और टीचर्स को सैमसंग के डिवाइसेज पर डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Galaxy S-series और A-series स्मार्टफोन पर छात्रों को छूट 
 स्टूडेंट एडवांटेज प्रोग्राम के तहत गैलेक्सी एस-सीरीज का फ्लैगशिप स्मार्टफोन या गैलेक्सी ए-सीरीज का 10,000 रुपये से ऊपर का कोई भी स्मार्टफोन खरीदने वाले छात्र 5 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं. इस ऑफर के अंदर गैलेक्सी एस-सीरीज स्मार्टफोन- गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा, गैलेक्सी एस 22+, गैलेक्सी एस 22, गैलेक्सी एस 20 एफई और गैलेक्सी एस 21 एफई और ए-सीरीज़ में गैलेक्सी ए 73 5 जी, गैलेक्सी ए 53 5 जी, गैलेक्सी ए 33 5 जी, गैलेक्सी ए 23 और गैलेक्सी शामिल हैं. ए13. गैलेक्सी टैब S8 और गैलेक्सी टैब A8 सहित सैमसंग गैलेक्सी टैबलेट भी 5 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध हैं. इसके अलावा, ओडिसी गेमिंग मॉनिटर - G5 सीरीज, G7 सीरीज, G9 सीरीज, CF39 कर्व्ड मॉनिटर सीरीज सहित मॉनिटर भी छात्रों के लिए 5 प्रतिशत की छूट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं.

सैमसंग गैलेक्सी बुक्स और उपकरणों पर छूट
सैमसंग बुक लैपटॉप और वियरेबल्स की खरीद पर 5 प्रतिशत की छूट दे रहा है. गैलेक्सी बुक गो, गैलेक्सी बुक2, गैलेक्सी बुक2 360, गैलेक्सी बुक2 प्रो, गैलेक्सी बुक2 प्रो 360 पर 5 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इस बीच, छात्र गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी बड्स पर भी 10 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं.

क्या है छात्रों के लिए अतिरिक्त ऑफर
गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा खरीदने वाले छात्र गैलेक्सी वॉच 4 को 2,999 रुपये में खरीदने के लिए एलिजीबल होंगे. छात्र सैमसंग गैलेक्सी S22 और गैलेक्सी S22+ की खरीद पर 2,999 रुपये में गैलेक्सी बड्स 2 ले सकते हैं. 

सैमसंग 8,000 रुपये तक का अपग्रेड बोनस या एचडीएफसी बैंक कार्ड या सैमसंग फाइनेंस+ पर 5,000 रुपये का कैशबैक भी दे रहा है. इसके अलावा, सैमसंग 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई भी दे रहा है. ये ऑफर्स Galaxy S22 Ultra,S22+ और S22 मॉडल की खरीद पर लागू हैं. इसके अलावा छात्रों को सैमसंग गैलेक्सी ए53 5जी और गैलेक्सी ए33 5जी पर 3,000 रुपये की तत्काल छूट भी मिलेगी.