scorecardresearch

इस हफ्ते लॉन्च होने वाले हैं ये धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

इम हफ्ते मोटोरोला (Motorola) और ओप्पो (OPPO) के दो नए स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होने जा रहे है. फ्लिपकार्ट पर मोटोरोला का Moto G82 5G और ओप्पो का OPPO K10 5G स्मार्टफोम लॉन्च होने जा रहा है.

OPPO K10 5G and Moto G82 5G OPPO K10 5G and Moto G82 5G
हाइलाइट्स
  • Moto G82 5G में 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आएगा

  • OPPO K10 5G होने जा रहा सबसे पतला 5G स्मार्टफोन

जून महीने के इस सप्ताह में भारतीय बाजार में दो स्मार्टफोन लॉच हो रहे है. ये दोनों स्मार्टफोन मोटोरोला (Motorola) और ओप्पो (Oppo) के है. मोटोरोला इस सप्ताह जी सीरीज का लेटेस्ट एडिशन Moto G82 5G 7 जून को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च करेगा. जबकि ओप्पो K सीरीज का Oppo K10 5G 8 जून को लॉन्च करेगा. मोटोरोला (Motorola) और ओप्पो ने अपने इन दोनों स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च करने को लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है. 

मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के को लेकर ट्वीट किया कि क्या आप moto 82 5G के शानदार बिलियन कलर डिस्प्ले और इसकी अन्य सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास सुविधाओं का अनुभव करने के लिए तैयार हैं? हमें इमोजी के साथ नीचे कमेंट में बताएं! फ्लिपकार्ट पर सिर्फ दो दिनों में यह लॉन्च होने जा रहा है. वहीं ओप्पो इंडिया ने ट्वीट करके लिखा कि OPPOK105G लगातार बीस्ट मोड में काम करता है, अधिकतम परफॉर्मेंस देते हुए करते हुए कम से कम बैटरी का इस्तेमाल करता है. यह 8 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा. 

Moto G82 5G
मोटोरोला स्मार्टफोन कंपनी के अनुसार नया मोटो जी82 5जी स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर के साथ आने वाला है. मोटोरोला का यब 5G फोन ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आएगा. जिसमें 50MP OIS मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो विज़न कैमरा होगा. वहीं इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है. Moto G82 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. साथ ही यह 6.6 इंच का पोलेड डिस्प्ले लगा हुआ है. Moto G82 5G में 5,000mAh की बैटरी लगी हुई है. इस मोबाइल के साथ आपको 30W चार्जर मिलेगा. यब फोन एस्ट्रोराइड ग्रे और व्हाइट लिली के कलर के साथ आता है. वहीं इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये होने वाली है. 

Oppo K10 5G 
ओप्पो के Oppo K10 5G अल्ट्रा स्लिम डिजाइन और ग्लिटर सैंड प्रोसेस OPPO ग्लो साथ आने वाला है. इतना ही नहीं ओप्पो के इस स्मार्टफोन में एर्गोनोमिक स्टाइल, रिफ्लेक्टिव मेटल टेक्सचर, फिंगरप्रिंट और स्क्रैच-रेसिस्टेंट बैक के साथ आने वाला है. साथ ही इसमें स्लीक स्ट्रेट-एज डिज़ाइन भी सपोर्ट करेगा. कंपनी ने अनुसार K10 5G अपनी विशाल बैटरी क्षमता के साथ आने वाला है. साथ ही यह सबसे पतला 5G स्मार्टफोन होने जा रहा है. वहीं यह स्मार्टफोन लाइटनिंग-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. वहीं यह प्रीमियम और इमर्सिव ऑडियो-विजुअल के साथ आएगा.