scorecardresearch

Thomson ने लॉन्च किया धांसू फीचर्स के साथ 32 इंच का ये Smart Tv, कीमत 10 हजार से भी कम

Thomson ने भारतीय बाजार में बेहद ही कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ एक स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है. जिसको कस्टमर 26 जून से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं.

Smart Tv / सांकेतिक तस्वीर Smart Tv / सांकेतिक तस्वीर
हाइलाइट्स
  • टीवी में मिलेगी 30W का पावरफुल स्पीकर

  • एसबीआई क्रेडिट के जरिए मिलेगी एकस्ट्रा छूट

अगर आप बजट में एक ऐसा टीवी खरीदना चाहते हैं जिसमें धांसू फीचर्स तो हो ही साथ ही वह नए जमाने का हो यानी स्मार्ट टीवी हो तो इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड थॉमसन ने भारतीय बाजार में 32 इंच का एक ऐसा ही स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है. इस टीवी के कम कीमत की चर्चा तो हो ही रही है इसके साथ ही इसके स्पीकर की भी खूब चर्चा है. तो चलिए आपको बताते हैं इस टीवी के दमदार फीचर्स के बारे में. इसके साथ ही आपको बताएंगे कि कब से कहां से और डिस्काउंट में कैसे इसे खरीद सकते हैं.

टीवी के फीचर्स 

फ्रांस की कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड थॉमसन की इस बेहद ही खास स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो यह टीवी 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आता है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1366×768 है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. पिक्चर क्वालिटी बेहद ही जबरदस्त है जो टीवी देखने के अनुभव को और शानदार बना देता है. अन्य स्मार्ट टीवी की तरह ही इस टीवी में YouTube, ज़ी5, अमेजन प्राइम, सोनी लिव, इरोज नाउ जैसे प्लेटफॉर्म प्रीलोडेड होकर आता है. लोगों के बीच इस टीवी का स्पीकर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां बाजार में 20 हजार रुपए तक की रेंज वाली टीवी में 20 वाट का स्पीकर मिलता है तो वहीं इस टीवी में 30W का स्पीकर मिलेगा जो कि दमदार सराउंड साउंड क्रिएट करेगा. इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में 4 जीबी की स्टोरेज और 512 एमबी की रैम भी देखने को मिलेगी. वाई-फाई, यूएसबी कनेक्टिविटी, एचडीएमआई समेत कई फीचर्स इस टेलीविजन में दिए गए हैं.

यहां लगेगी सेल 

जो कस्टमर इस स्मार्ट टीवी को अपने घर मंगवाना चाहते हैं वो 26 जून से फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर करके मंगा सकते हैं. कंपनी ने इसकी कीमत 9,999 रुपए तय की है. जो ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड यूज करते हैं और अपने कार्ड के जरिए इस टीवी की खरीदारी करेंगे उन्हें 10 प्रतिशत की एक्स्ट्रा दी जाएगी। इसके आलावा कई अन्य तरह के भी छूट इस टीवी की ख़रीदारीब पर ग्राहकों को मिलने वाले हैं.