scorecardresearch

लंबे पोस्ट को ऑटोमेटिकली थ्रेड्स में बदल देगा Twitter का यह नया फीचर, जल्द होगा लॉन्च

जब से Twitter कंपनी एलन मस्क के हाथों में गई है तब से माइक्रेब्लोगिंग साइट में कई तरह के बदलाव किए जा रहे हैं. अब जल्द ही यूजर्स के लिए एक नया अपडेट आने वाला है.

Twitter Twitter
हाइलाइट्स
  • ट्विटर पर लिख सकते हैं सिर्फ 280-कैरेक्टर्स की पोस्ट

  • आसान बनेगी ट्वीट थ्रेड राइटिंग

हम सब जानते हैं कि ट्विटर पर सिर्फ 280-कैरेक्टर्स की पोस्ट लिखने की अनुमति होती है. जिस कारण यूजर्स लंबे पोस्ट नहीं लिख पाते हैं. इसलिए यह माइक्रोब्लॉगिंग साइट अब एक नए फीचर पर काम कर रही है. जिससे कोई भी लंबा पोस्ट ऑटोमेटिक तौर पर थ्रेड्स में ट्वीट हो पाएगा. टेकक्रंच की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐप शोधकर्ता जेन मानचुन वोंग द्वारा गुरुवार को पोस्ट किए गए एक ट्वीट के अनुसार, ट्विटर के कंपोजर 280-कैरेक्टर से ज्यादा होने पर टेक्स्ट को ऑटोमेटिकली एक थ्रेड में ब्रेक कर देगा. 

आसान बनेगी ट्वीट थ्रेड राइटिंग
रिपोर्ट के अनुसार, लोगों ने हाल ही में कुछ से ज्यादा ट्वीट्स के साथ थ्रेड पोस्ट करने और पढ़ने के बारे में शिकायत की है. जिसमें एक 82-ट्वीट-लंबा थ्रेड था, जो क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज FTX पर था. इन ट्वीट्स के जवाब में मस्क ने कहा कि टीम थ्रेड राइटिंग को आसान बनाने पर काम कर रही है.

उन्होंने ट्वीट किया कि जल्द ही लंबे ट्वीट करने की एबिलिटी मिलेगी.  यह पहली बार नहीं है जब मस्क ने लंबे-लंबे ट्वीट्स पोस्ट करने के मुद्दे को संबोधित किया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने पहले कहा था कि सोशल नेटवर्क ट्वीट्स के लिए लंबे फॉर्म टेक्स्ट शामिल करने की क्षमता विकसित कर रहा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह नए थ्रेड कंपोजर से अलग फीचर होगा या नहीं.