scorecardresearch

भारत में आज लॉन्च हो रहा है Vivo T1 5G, जानिए क्या है खासियत, कितनी हो सकती है कीमत और कहां से खरीदें

Vivo T1 5G Smartphone: वीवो का नया स्मार्टफोन वीवो टी1 5जी आज एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च होगा. कंपनी के अनुसार, वीवो टी1 5जी जेन ज़ी यूजर्स और युवा मिलेनियल्स के लिए है. क्योंकि इसकी मल्टी-डायमेंशनल टर्बो परफॉर्मेंस और ट्रेंडी डिजाइन युवाओं के लिए है. 

Vivo T1 5G to launch today Vivo T1 5G to launch today
हाइलाइट्स
  • आज होगा नया स्मार्टफोन वीवो टी1 5जी लॉन्च

  • 19 से 23 हजार रुपए तक होगी कीमत

ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड वीवो आज भारत में अपनी टी सीरीज का नया स्मार्टफोन वीवो टी1 5जी (Vivo T1 5G Smartphone) लॉन्च कर रही है. स्मार्टफोन का लॉन्च एक ऑनलाइन इवेंट में होगा. कंपनी के अनुसार, वीवो टी1 5जी जेन ज़ी यूजर्स और युवा मिलेनियल्स के लिए है. क्योंकि इसकी मल्टी-डायमेंशनल टर्बो परफॉर्मेंस और ट्रेंडी डिजाइन युवाओं के लिए है. 

वीवो टी1 5जी लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन में बैक में ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ एक रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल होगा. इसमें एक कूलिंग सिस्टम और एक "टर्बो स्क्रीन" भी होगी, जो हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट के लिए है. 

19 से 23 हजार रुपए तक होगी कीमत: 

इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो उम्मीद है कि भारत में स्मार्टफोन की कीमत 19,000 रुपये से 23,000 रुपये के बीच हो सकती है. हालांकि, ये सिर्फ अटकलें हैं, अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि वीवो टी1 5जी बहुत तेज और बहुत पतला 5जी स्मार्टफोन होगा. 

कंपनी का कहना है कि उनकी नई वीवो सीरीज टी आज की जेन ज़ी और ऑनलाइन यूजर्स के लिए तैयार की जा रही है. ऐसे यूजर्स जो जिन्हें स्मार्टफोन में टर्बो स्पीड और परफॉरमेंस चाहिए, उनके लिए यह फोन क्यूरेट किया गया है. और फ्लिपकार्ट के माध्यम से वह इस स्मार्टफोन को ग्राहकों तक पहुचायेंगे. 

‘मेक इन इंडिया’ होगा फोन: 

कंपनी की एक स्टेटमेंट के मुताबिक वीवो ‘मेक इन इंडिया’ कॉन्सेप्ट पर काम करता है. वीवो सीरीज टी के तहत सभी स्मार्टफोन वीवो की ग्रेटर नोएडा सुविधा में बनाए जाएंगे.
 
स्मार्टफोन को पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था. चाइना वेरिएंट 120Hz रिफ्रेश रेट पैनल के साथ आता है. इसमें भी बैक में ट्रिपल-कैमरा सेटअप है. वहीं, भारत में लॉन्च हो रहे वेरिएंट में 64MP मुख्य कैमरा सेंसर, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा है और फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होगा.