scorecardresearch

व्हाट्सएप का आ रहा नया अपडेट, ग्रुप एडमिन की और बढ़ जाएगी पावर, जानें...

व्हाट्सएप (WhatsApp) का नया अपडेट आ रहा है. व्हाट्सएप के इस नए अपडेट के बाद ग्रुप एडमिन और भी ज्यादा पॉवरफुल हो जाएंगे.

WhatsApp New Update WhatsApp New Update
हाइलाइट्स
  • व्हाट्सएप के नए अपडेट से ग्रुप एडमिन की बढ़ जाएगी पावर

  • व्हाट्सएप के नए अपडेट के बाद ग्रुप एडमिन सभी के लिए कोई भी मैसेज डिलीट कर सकेंगे

व्हाट्सएप नया फीचर लाने जा रहा है. व्हाट्सएप के इस नए फीचर में व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन को और भी ज्यादा अधिकार मिल जाएंगे. वहीं व्हाट्सएप के आने वाले नए फीचर से व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन ग्रुप के अन्य सदस्यों के द्वारा भेजे गए अन्य मैसेज को डिलीट कर सकेंगे. मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर यह नया फीचर गूगल प्ले स्टोर पर नए अपडेट के साथ जारी की जा रही है. 

व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन डिलीट कर सकेगा मैसेज 
व्हाट्सएप अपडेट ट्रैकर WABetainfo के एक रिपोर्ट के अनुसार नए अपडेट में ग्रुप एडमिन के पास ये अधिकार हो जाएगा कि व्हाट्सएप चैट को डिलीट कर सकेंगे. भले ही वह मैसेज ग्रुप के सदस्यों के द्वारा भेजा गया हो. वहीं ग्रुप एडमिन के द्वारा मैसेज डिलीट करने पर उनका एक टेक्स्ट दिखाई देगा कि उन्होंने ये मैसेज डिलीट किया है. बता दें कि अभी तक व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन द्वारा मैसेज डिलीट करने की सुविधा विकसित नहीं हुई है.  

Whatsapp News update
Whatsapp New Update

नया फीचर ऐसे करेगा काम
इस नए अपडेट को लेकर व्हाट्सएप की तरफ से एक स्क्रीनशॉट भी जारी किया गया है. व्हाट्सएप ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा है कि जैसा कि आप इस स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं, यदि आप एक ग्रुप एडमिन हैं और आप ग्रुप में सभी के लिए एक संदेश हटाना चाहते हैं, तो एक अलर्ट दिखाई देता है. ग्रुप के अन्य मेंबर यह देख पाएंगे कि मैसेज को किसने डिलीट किया है.  ध्यान दें कि व्हाट्सएप उस समय का विस्तार करने की भी योजना बना रहा है जिसमें आप सभी के लिए एक संदेश हटा सकते हैं.