scorecardresearch

Elon Musk के बाद अब Snoop Dogg ने की ट्विटर खरीदने की पेशकश, जानिए कौन हैं ये

Elon Musk के Twitter की डील होल्ड करने पर Snoop Dogg ने इसे खरीदने की पेशकश की हैं. हम यहां बता रहे हैं कि Snoop Dogg कौन हैं.

Snoop Dogg Snoop Dogg
हाइलाइट्स
  • एलन मस्क के बाद Snoop Dogg ने ट्विटर खरींदे की पेशकश

  • Snoop Dogg की नेट वर्थ 150 मिलियन डॉलर्स से भी ज्यादा

Tesla के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर के डील को होल्ड पर रख दिया हैं. एलन मस्क का ट्विटर की डील को होल्ड पर रखने पर यूएस रैपर स्नूप दॉग (Snoop Dogg) ने अब इसे खरीदने की पेशकश की कर दी हैं. Snoop Dogg ने ट्विटर को खरीदने की पेशकश ट्वीट कर दी हैं. वहीं Snoop Dogg के ट्वीट पर एलन मस्क ने रियेक्ट भी किया हैं. जिसके बाद ट्विटर की डील और भी कई मोड़ देखने को मिल सकते है. 

यूएस फेमस रैपर Snoop Dogg ने एलन मस्क द्वारा ट्विटर डील को होल्ड करने पर इसे खरीदने की पेशकश की हैं. Snoop Dogg ने ट्वीट कर लिखा कि अब ट्विटर खरीदना पड़ सकता है (may have to buy twitter now).  इसके साथ ही Snoop Dogg ने अपने अगले कुछ ट्वीट में बताया कि वह ट्विटर करने के बाद उसमें क्या बदलाव करना चाहते हैं. 

ट्विटर खरीदने के बाद Snoop Dogg ये करेंगे बदलाव
Snoop Dogg ने अपने ट्वीट में कहा कि ट्विटर खरीदने के बाद वह बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स को रेप्लस कर देंगे. इसके साथ ही वह सभी के ट्विटर अकॉउंट को वैरिफ़िएड भी करावेंगे. इसके अलावा Snoop Dogg एरोप्लेन में फ्री इंटरनेट तक देना चाहते हैं. 

Snoop Dogg के ट्वीट पर एलन मस्क का जवाब 
ट्विटर की डील होल्ड होने पर Snoop Dogg ने इसे खरीदने की पेशकश ट्वीट करके दी हैं. Snoop Dogg के इस ट्वीट पर एलन मस्क ने रिप्लाई किया हैं. एलन मस्क ने Snoop Dogg के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए फायर इमोजी ट्वीट किया है. 

आपको बता दें कि हाल ही में एलन मस्क ने ट्विटर की डील को होल्ड पर रख दिया है. वहीं वह ट्विटर को खरीदने के लिए रकम जुटाने में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं हाल ही में एलन मस्क को ट्विटर की तरफ से नॉन-डिस्क्लोज़र एग्रीमेंट के उलंघन को लेकर लीगल नोटिस भेजा गया है. 

Snoop Dogg
Snoop Dogg

ये है Snoop Dogg
Snoop Dogg का असली नाम केल्विन कॉर्डोज़र ब्रॉडस जूनियर हैं. Snoop Dogg एक अमेरिकी रैपर, गायक, गीतकार, अभिनेता, मीडिया व्यक्तित्व और व्यवसायी हैं. Snoop Dogg के अभी तक दुनिया भर में 35 मिलियन एल्बम बिक चुके हैं. Snoop Dogg की प्रसिद्धि 1992 से है जब उन्होंने डॉ ड्रे नाम से एल्बम निकला था. Snoop Dogg की सालाना कमाई 150 मिलियन डॉलर (भारतीय रुपयों में 11,67,40,50,000) है. ट्विटर पर Snoop Dogg के 20 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. Snoop Dogg रैपिंग करने के साथ ही हॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.Snoop Dogg हाई स्कूल, स्केरी मूवी-5, ट्रेनिंग डे के साथ ही बॉलीवुड की सिंह इज किंग में अभिनय कर चुके हैं.