scorecardresearch

ब्लाइंड डेट पर हुई पहली मुलाकात, क्वारंटाइन में एक साथ फंसने के बाद हुआ प्यार...अब बन गए हमसफर

चीन में कोरोना लॉकडाउन के दौरान एक कपल ब्लाइंड डेट करने के लिए पहली बार मिला औऱ बाद दोनों को एक साथ क्वारंटाइन में समय बिताना पड़ा, जिससे दोनों में प्यार हो गया, और जल्द ही दोनों ने शादी कर ली.

अगस्त 2022 में हुई थी पहली मुलाकात (प्रतीकात्मक तस्वीर) अगस्त 2022 में हुई थी पहली मुलाकात (प्रतीकात्मक तस्वीर)
हाइलाइट्स
  • ब्लाइंड डेट पर पहली बार हुई मुलाकात

  • चीनी मीडिया ने भी साझा की इनकी कहानी

आज तक आपने कई लव स्टोरीज़ सुनी या देखी होंगी. कई कपल्स के मिलने और प्यार होने का किस्सा इतना रोचक होता, कि हर कोई उनकी कहानी सुनना चाहता है. चीन में भी हाल ही में एक लव स्टोरी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. चीन में कोविड लॉकडाउन के चलते एक ब्लाइंड डेट पर आए कपल ने शादी कर ली. ये दोनों पहली तब मिले थे, जब किस्मत ने इन दोनों को पहली बार अगस्त में मिलाया, और ये दोनों एक साथ क्वारंटाइन में फंस गए. क्वारंटाइन में एक साथ समय बिताने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.
 
ब्लाइंड डेट पर पहली बार हुई मुलाकात
बात है अगस्त 2022 की जब लड़का ब्लाइंड डेट के लिए लड़की से मिलने दक्षिणी चीन के सान्या पहुंचा. स्थानीय मीडिया ने बताया कि जब वे सान्या में थे, तब उन्हें क्षेत्र में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण एक फ्लैट में 10 दिनों के क्वारंटाइन में रहना पड़ा. इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में जानकर लगता है, जैसे ईश्वर ने खुद की इनकी जोड़ी बनाकर भेजी है. इन दोनों ने जब एक-दूसरे को और जाना तो पता चला कि वो एक ही स्कूल के पढ़ते और वास्तव में दो साल पहले मिले थे. युगल ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर क्वारंटाइन के अपने पलों को साझा किया.
 
चीनी मीडिया ने भी साझा की इनकी कहानी
स्थानीय मीडिया एससीएमपी द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट में व्यक्ति को रसोई में खाना बनाते हुए देखा जा सकता है. रिपोर्ट ने वायरल वीडियो को संबोधित करते हुए लिखा, "इस जोड़ी ने बात करते और हंसते हुए भोजन का आनंद लिया. बाद में आदमी को अपनी होने वाली पत्नी को गले लगाते हुए दिखाया गया है क्योंकि वे साथ में टीवी देख रहे थे."
 
मिलने के चार महीने बाद की शादी
एक दूसरे को जानने के बाद शादी के बंधन में बंधने के लिए कपल ने चार महीने का समय लिया. इस कपल को नेटिज़न्स का भी खूब सपोर्ट मिला. सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि ये दोनों एक दूसरे के लिए सही हैं. इस जोड़ी ने 26 दिसंबर, 2022 को एक शेन्ज़ेन रजिस्ट्री कार्यालय में शादी की और अपनी प्रेम कहानी से चीनी नेटिज़न्स को प्रभावित किया.