scorecardresearch

शख्स ने अजगर को चुल्लू से पिलाया पानी, बहादुरी की कायल हुई दुनिया

इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है. इसमें एक विशाल सांप दिख रहा है और एक शख्स अपने हाथ से उसे पानी पिला रहा है. वीडियो को देखने के बाद आपकी भी धड़कनें बढ़ने वाली हैं.

अजगर को अपने चुल्लू से पिलाया पानी अजगर को अपने चुल्लू से पिलाया पानी
हाइलाइट्स
  • सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

  • चुल्लू में भरकर सांप को पिलाया पानी

सांप का नाम लेते ही अक्सर लोग डर जाते हैं, और सांप को देख लें तो डर के मारे सांसे थमने लगती हैं. लेकिन आज कल सोशल मीडिया पर ऐक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप ये कहने लगेंगे कि हम चाहे तो सांपो से भी प्यार कर सकते हैं, और उन्हें अपना  सबसे उच्छा दोस्त बना सकते हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक आदमी अपने हाथों में पानी लेकर सांप को पानी पिला रहा है. 

चुल्लू में पिलाया पानी

वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक विशालकाय अजगर दिखाई दे रहा है. वीडियो में एक शख्स अपने हाथों से अजगर को पानी पिलाता हुआ नजर आ रहा है. शख्स अपने चुल्लू में भरकर सांप को पानी पिलाता दिख रहा है. वीडियो बहुत ही ज्यादा हैरान कर देने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने थाली के ऊपर कठौत रखा हुआ है. इसी कठौत में पानी भरा हुआ है.

लोग देखकर रह गए हैरान

सांप के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @snakes.empire पेज पर शेयर किया गया है.  अब तक इस वीडियो 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये शख्स बेवकूफ है क्या, सांप कभी इंसानों के दोस्त नहीं हो सकते और ये उसे चुल्लू में पानी पिला रहा है.’  एक यूजर का कहना है कि पानी पीते वक्त जहरीले से जहरीला सांप भी काफी खूबसूरत लगने लगता है. 

बहादुरी का काम कर रहा है शख्स

हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर चुल्लू से पानी पीने के दौरान शख्स पर हमला करने की कोशिश भी नहीं करता. यह तो सभी जानते हैं कि सांप छोटा हो या बड़ा, होता बहुत खतरनाक है. सांप को देखकर अच्छे-अच्छों लोग घबरा जाते हैं.  ऐसे में अजगर को अपने हाथों से पानी पिलाना किसी बहादुरी से कम नहीं है.