Virgo Weekly Horoscope 15 August To 21 August 2022: मानसिक तनाव से बचें, आर्थिक लाभ की संभावना

Saptahik Virgo Rashifal 15 August to 21 August: सप्ताह की शुरुआत में कोई यात्रा हो सकती है, कोई महत्वपूर्ण रुका हुआ काम इस समय बन जायेगा. सप्ताह के मध्य में स्वास्थ्य का ध्यान रखें, तनाव से बचें. परिवार में व्यर्थ के विवादों से बचाव करें, सप्ताह के अंत में करियर में कोई अच्छी सफलता मिलेगी. सोमवार का दिन आपके लिये इस सप्ताह उत्तम रहेगा.

कन्या राशि: मानसिक तनाव से बचें, आर्थिक लाभ की संभावना
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2022,
  • अपडेटेड 5:17 PM IST
  • अपना घर खरीद सकते हैं
  • बढ़ सकता है वेतन

कन्या राशि के जातकों के लिए आने वाला सप्ताह काफी बेहतर रहने वाला है. इस सप्ताह आप शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर महसूस करेंगे. आर्थिक लिहाज से भी आने वाला सप्ताह काफी अच्छा जाएगा. लव लाइफ भी अच्छी होने वाली है.

मानसिक तनाव से बचें
इस सप्ताह आप शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर महसूस करेंगे. इसके बावजूद अपने ऊपर आए मानसिक तनाव को अपने ऊपर हावी न होने दें. क्योंकि ऐसा करने से कोई भी शारीरिक परेशानी हो सकती है. ध्यान रखें कि आप एक अनुशासित व्यक्ति हैं. इसलिए अनुशासन का पालन करें और स्वस्थ रहें. 

बढ़ सकता है वेतन
संभव है कि इस सप्ताह के मध्य में बुधादित्य योग का निर्माण होगा, इस सप्ताह के दौरान आपके वेतन में वृद्धि हो सकती है और इससे आपके खर्चों में अप्रत्याशित वृद्धि हो सकती है. हालाँकि, आप उन्हें नियंत्रित कर सकते हैं और अपने वित्तीय लाभों के बारे में सोच सकते हैं. 

अपना घर खरीद सकते हैं
यदि आप अपना खुद का घर खरीदने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपके परिवार में चर्चा हो सकती है और आपके बुजुर्ग भी इस सप्ताह उसी संदर्भ में ध्यान देंगे. इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप अपने परिवार के सदस्यों को भोजन और मिठाई के लिए बाहर ले जा सकते हैं. 

निवेशक से मिल सकते हैं
यदि आप लंबे समय से किसी निवेशक या अधिकारी से मिलने की कोशिश कर रहे हैं तो उनसे आपके मित्र या करीबी लोगों के माध्यम से मिलने की प्रबल संभावना है. इसलिए, आपको अपने आप को उसी के अनुसार तैयार करने की आवश्यकता है अन्यथा उनके प्रश्न आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं.

शिक्षा से क्षेत्र मिलेगा फायदा
21 अगस्त को बुध आपके लग्न भाव या प्रथम भाव में गोचर करेगा, जिससे उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे जातकों को थोड़े से प्रयास से भी सफलता मिल सकेगी क्योंकि उनके लिए समय अत्यधिक अनुकूल रहने वाला है. ऐसे में आपसे अनुरोध है कि इस समय का भरपूर लाभ उठाएं और चीजों को कभी भी हाथ से जाने न दें. हरी मूंग दाल किसी भी मंदिर में दान करें.

 

Read more!

RECOMMENDED