Elon Musk का Twitter Deal को लेकर बड़ा ऐलान, जानें कहां फंस गई बात

एलन मस्क ने ट्विटर डील को लेकर बड़ा ऐलान किया हैं. एलन मस्क के इस घोषणा के बाद ट्विटर की डील में देरी हो सकती है.

Elon Musk Twitter Deal Temporarily Hold
मृत्युंजय चौधरी
  • नई दिल्ली,
  • 13 मई 2022,
  • अपडेटेड 5:24 PM IST
  • एलन मस्क ने ट्विटर डील को किया होल्ड
  • एलन मस्क का ट्विटर डील को होल्ड करने के पीछे का है ये कारण

टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क ने आज 13 मई को ऐलान किया है कि ट्विटर के अधिग्रहण  सौदे को फ़िलहाल अभी अस्थाई रूप से रोक देइया गया हैं.  एलन मस्क ने इसके साथ ही कहा कि जब तक यह पता नहीं चल जाता है कि स्पैम या नकली खाते माइक्रोब्लॉगिंग साइट के कुल उपयोगकर्ता आधार के पांच प्रतिशत से कम का प्रतिनिधित्व करते हैं, तब तक सौदा रोक दिया गया है. एलन मास्क ने यह जानकारी ट्वीट कर दी हैं. 

फेक और बॉट अकाउंट हटने के बाद होगी डील पूरी
एलन मस्क  शुरू से ही ट्विटर पर पारदर्शिता की पुरजोर  वकालत करते आए हैं. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि स्पैम और फर्जी कहते से जुड़ा हुआ ब्यौरा इस सौदे को जारी रखने के लिए कितना बड़ा हो सकता है. वहीं अभी फ़िलहाल एलन मस्क  ने ट्विटर डील को होल्ड पर डाल दिया हैं. एलन मस्क ने ट्विटर की  रोकी  हैं बल्कि इस डील को होल्ड पर रखा हैं. इस डील को होल्ड पर  रखने के पीछे का कारण स्पैम एवं फर्जी खातों को बताया जा रहा है. 

फेक और बॉट अकाउंट करना है रिमूव
एलन मस्क ट्विटर की डील शुरू होने से पहले से ही इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद सभी फेक और बॉट अकाउंट को हटाने की बात कर रहे हैं. एलन मस्क ने ट्विटर के डील के समय कहा था कि अगर यह डील होती है तो उनकी प्राथमिकता प्लैटफॉर्म से बॉट और फेक अकाउंट को प्लेटफॉर्म से रिमूव करना होगा. फ़िलहाल  एलन मस्क ट्विटर की डील के लिए फंड जुटाने में लगे हुए हैं. पिछले हफ्ते एलन मस्क ने ट्विटर डील के लिए 7 अरब डॉलर जुटाए हैं, जिससे वह 44 अरब डॉलर की ट्विटर डील को पूरा कर सकें. 

 

Read more!

RECOMMENDED