कुल 2 मिनट में WhatsApp पर ही मिल जाएगा होम लोन, HDFC ने शुरू की स्पॉट ऑफर स्कीम

लोग स्पॉट ऑफर से कुल 2 मिनट में लोन ले सकेंगे. बस इसके लिए आपको व्हाट्सएप को इस्तेमाल करना होगा. यूजर को केवल एचडीएफसी के व्हाट्सएप नंबर +91-9867000000 पर बातचीत शुरू करनी होगी और कुछ बेसिक सी जानकारी देनी होगी.

HDFC HOME LOAN
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 मई 2022,
  • अपडेटेड 5:20 PM IST
  • कुल 2 मिनट में मिलेगा लोन
  • लोग घर खरीदने में कर रहे हैं इन्वेस्ट 

अगर आप होम लोन लेने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है. अब इसके लिए आपको ज्यादा भागदौड़ नहीं करनी होगी, आपको कुल 2 मिनट में होम लोन मिल जाएगा.  एचडीएफसी ने मंगलवार को 2 मिनट के भीतर खरीदारों के लिए होम लोन मंजूरी की बात कही है. इसके लिए बैंक ने व्हाट्सएप पर एक स्पॉट ऑफर लॉन्च किया है. आप अपने फोन के माध्यम से झट से लोन ले सकते हैं. इसके लिए बैंक ने एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है. 

कुल 2 मिनट में मिलेगा लोन

एचडीएफसी बैंक ने अपने नोटिफिकेशन में कहा है कि लोग स्पॉट ऑफर से कुल 2 मिनट में लोन ले सकेंगे. बस इसके लिए आपको व्हाट्सएप को इस्तेमाल करना होगा. यूजर को केवल एचडीएफसी के व्हाट्सएप नंबर +91-9867000000 पर बातचीत शुरू करनी होगी और कुछ बेसिक सी जानकारी देनी होगी. इसके बाद आपको कुछ निर्देश दिए जाएंगे उन्हें फॉलो करना होगा और आपको लोन मिल जाएगा.   

24 घंटे ले सकेंगे फायदा 

ग्राहक द्वारा दर्ज की गई जानकारी के आधार पर, तत्काल ही एक प्रविजनल होम लोन अप्रूवल लेटर  तैयार किया जाएगा.  होम लोन स्पॉट ऑफर सुविधा का 24×7 फायदा लिया जा सकता है. होम लोन अप्रूवल लेटर के लिए कोई वेटिंग टाइम नहीं होगा. यह सुविधा सभी वेतनभोगी भारतीयों के लिए उपलब्ध है.

लोग घर खरीदने में कर रहे हैं इन्वेस्ट 

मिंट की रिपोर्ट के हवाले से एचडीएफसी की मैनेजिंग डायरेक्टर रेणु सूद कर्नाड ने कहा, “इससे घर खरीदारों को अपने सपनों का घर खरीदने के लिए लोन लेने में सुविधा होगी. हम एचडीएफसी में बेहतर ग्राहक अनुभव और जुड़ाव के लिए डिजिटल परिवर्तन पर ध्यान दे रहे हैं और इन्वेस्ट कर रहे हैं. भारत में हाउसिंग की डिमांड बहुत ज्यादा है. आज, सभी को एक मकान मालिक बनने की तीव्र इच्छा है. आज अफोर्डेबिलिटी भी पहले से बेहतर है और भारत में जैसे-जैसे आय का स्तर बढ़ेगा, युथ जल्द ही अपनी पसंद का घर खरीदने में आने वाले खर्च को उठाने में सक्षम होंगे.” 
 
ये भी पढ़ें


 
 
 

Read more!

RECOMMENDED