मनोरंजन

OTT Releases This Week: 'कुत्ते' से 'पॉप कॉन' तक, फुल एंटरटेनमेंट से भरा रहेगा ये हफ्ता, आ रही हैं ये सीरीज और फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 मार्च 2023,
  • Updated 6:11 PM IST
1/7

वीक की शुरुआत होते ही हम ओटीटी के दर्शकों के लिए हफ्ते भर रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे देखकर आप अपना वीकेंड प्लान कर सकते हैं.

2/7

मनी शॉट द पॉर्नहब स्टोरी -15 मार्च 
यह डॉक्यूमेंट्री, Pornhub की सफलताओं और घोटालों को काफ़ी गहराई से दिखाती है. इसे आप 15 मार्च से नेटप्लिक्स पर स्ट्रीम कर पाएंगे. इसका निर्देशन Suzanne Hillinger ने किया है.

3/7

कुत्ते-16 मार्च
ओटीटी पर नया देखने की चाह रखने वाले दर्शकों के लिए 'कुत्ते' इस वीक अच्छा ऑप्शन बन सकती है. अर्जुन कपूर, तब्बू और नसीरुद्दीन शाह स्टारर 'कुत्ते' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 16 मार्च को रिलीज किया जाएगा.

4/7

द मैजिशियन एलीफेंट- 17 मार्च
एक लड़का एक जादुई हाथी के बदले में तीन ऐसे कामों को करने के लिए एक राजा की चुनौती को स्वीकार करता है जो काम असंभव होते हैं. उसका भाग्य उसे कहा लेकर जाता है, यही इसकी कहानी है. इसे आप 17 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर सकते हैं. 

5/7

पॉप कॉन-17 मार्च
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 मार्च से 'पॉप कौन' स्ट्रीम होगा.  इस कॉमेडी सीरीज में कुणाल खेमू, राजपाल यादव, सौरभ शुक्ला, नूपुर सेनन, जॉनी लीवर, चंकी पांडे और जेमी लीवर भी शामिल हैं.

6/7

वाथी-17 मार्च
धनुष की फिल्म 'वाथी' 17 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. धनुष की इस मूवी का फैंस में जबरदस्त बज है.

7/7

कॉट आउट- 17 मार्च
सुप्रिया सोबिती गुप्ता की निर्देशित डॉक्यूमेंट्री कॉट आउट फिल्म 17 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. भारत में क्रिकेट क्रेज और मैच फिक्सिंग पर आधारित ये डॉक्यूमेंट्री वीकेंड के लिए अच्छा एंटरटेनर हो सकती है.