मनोरंजन

OTT Release This Week: तनाव से लेकर मोनिका ओ माय डार्लिंग तक, इस हफ्ते ओटीटी पर दस्तक देंगी ये फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 नवंबर 2022,
  • Updated 4:09 PM IST
1/6

नवंबर महीने के दूसरे हफ्ते में भी ओटीटी के दर्शकों के लिए काफी कुछ है. राजकुमार राव अपनी नई फिल्म के साथ लौटे हैं वहीं अभिषेक बच्चन की चर्चित वेब सीरीज ब्रीद का सीजन 2 भी इसी हफ्ते रिलीज होने जा रहा है. तो चलिए बिना देर किए आपको इस हफ्ते रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट बताते हैं...

2/6

अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज Breathe: Into The Shadows में अभिषेक बच्चन के अलावा अमित साध और सैयामी खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और इसका प्रीमियर 9 नवंबर को होगा. 

3/6

लॉस्ट बुलेट का सीक्वेल 10 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. चौरस की मौत के बाद, लिनो और जूलिया नई नारकोटिक्स यूनिट बनाते हैं. और एक टीम बनकर ये लोग अपने भाई और अपने गुरु के हत्यारों की तलाश जारी करते हैं.
 

4/6

राजकुमार राव और हुमा कुरैशी की फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म के निर्देशक वासन बाला हैं.

5/6

प्रकाश राज, आदिल हुसैन और हर्ष छाया अभिनीत 'मुखबीर: द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' 11 नवंबर को जी5 पर रिलीज होगी. इसमें पाकिस्तान में मौजूद भारत के स्पाई एजेंट की कहानी दिखाई गई है.

6/6

अरबाज खान, दानिश हुसैन, एकता कौल, मानव विज, एमके रैना, रजत कपूर और सत्यदीप मिश्रा अभिनीत तनाव सीरीज 11 नवंबर को सोनी लीव पर आएगी. यह सीरीज कश्मीर के हालातों पर केंद्रित है.