मनोरंजन

OTT Release this Week: शाहिद कपूर की Farzi से लेकर साइको थ्रिलर सीरीज You तक, वेलेंटाइन वीक में ओटीटी पर देखें ये सब…

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 फरवरी 2023,
  • Updated 6:15 PM IST
1/5

कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को एक वीक पोस्टपोन किए जाने के बावजूद इस सप्ताह नेटफ्लिक्स, डिज़्नी + हॉटस्टार और अन्य ओटीटी प्लेटफार्मों पर कई सारी फिल्में और वेब शोज स्ट्रीम के लिए तैयार है. इसमें शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी से लेकर काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ तक शामिल हैं. जिससे आपका वेलेंटाइन वीक और भी मनोरंजक बन जाएगा.

2/5

फर्जी
शाहिद कपूर राज और डीके की नई वेब सीरीज फर्जी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस थ्रिलर ड्रामा में राशि खन्ना और विजय सेतुपति भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी से देख पाएंगे.

3/5

सलाम वेंकी
काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 10 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में काजोल ने एक ऐसी मां सुजाता का किरदार निभाया है, जिसके बेटे को ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी बीमारी है. कालोज के अलावा इस फिल्म में आहना कुमरा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल और प्रकाश राज अहम किरदारों में हैं.

4/5

धूइन
धूइन की कहानी एक छोटे शहर के थिएटर एक्टर पंकज पर केंद्रित है, जो एक फेमस एक्टर बनने का सपना देखता है, हालांकि उसकी यात्रा इतनी आसान नहीं होती क्योंकि पंकज के परिवार को लॉकडाउन के बाद आर्थिक संकट का सामना करना पड़ता है. इस फिल्म को आप MUBI INDIA पर देख सकते हैं.

5/5

यू सीजन 4
पेन बैडली की साइको थ्रिलर सीरीज यू का नया सीज़न भी इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर आएगा. जो दर्शक हॉलीवुड वेब सीरीज के दीवाने हैं तो उनके लिए 'यू सीजन 4' आपके बेस्ट है. इसे आप 9 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे.