मनोरंजन

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: सामने आईं ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की संगीत और मेहंदी की तस्वीरें, प्यार में डूबे दिखे लव बर्ड्स

अमित त्यागी
  • नई दिल्ली ,
  • 02 अक्टूबर 2022,
  • Updated 2:46 PM IST
1/5

ऋचा अपने मेहंदी और संगीत के फंक्शन में पेस्टल कलर के लहंगे में नजर आईं. इस लहंगे में ऋचा किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. उनकी ड्रेस, फंक्शन का आयोजन, सबकुछ प्रकृति के प्रति उनके प्रेम को दर्शा रही थी. जिसकी सजावट प्रकृति से प्रेरित थी, जिसमें फूलों, जूट, लकड़ी आदि जैसे बहुत सारे प्राकृतिक तत्व थे. 

2/5

तस्वीरों में ऋचा और अली प्यार में डूबे नजर आए. दोनों की नजरें एक-दूजे से हट नहीं रही थीं. दोनों ने मजेदार "फूलों की होली" भी खेली. अली ने भी ऋचा को कॉम्पलीमेंट करते हुए मैचिंग ड्रेस पहनी थी. 

3/5

एक रंगारंग सेट अप में ऋचा और उनकी सहेलियों के लिए मेहंदी लगाई गई. संगीत के फंक्शन में उनके दोस्तों और कजिन्स ने डांस परफॉर्मेंस दीं. ऋचा की बचपन की सबसे अच्छी दोस्त ने भी एक मजेदार सरप्राइज परफॉर्मेंस दी. 

4/5

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने लगभग ढाई साल पहले अपने रिश्ते को  ऑफिशियल कर दिया था. और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस दिन का इंतजार न सिर्फ इस कपल बल्कि उनके फैंस को भी था. 

5/5

बताया जाता है कि दोनों पहली बार 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे. इसी फिल्म की शूट के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को जाना. अब दोनों जल्द ही फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.