मनोरंजन

आपका दिमाग घुमा देंगी ये 5 सस्पेंस थ्रिलर मूवीज और वेब सीरीज, एक मिनट के लिए भी नहीं छोड़ पाएंगे स्क्रीन

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 जुलाई 2022,
  • Updated 3:11 PM IST
1/6

सिनेमाघर खुलने के बाद भी ओटीटी पर मनोरंजन के लिए हर हफ्ते कुछ न कुछ नया रिलीज होता है. ओटीटी पर कॉमेडी, रोमांस, सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों की यहां भरमार है. आप भी अगर थ्रिल, सस्पेंस और क्राइम कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो हम आपके लिए टॉप 5 सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसे आप इस हफ्ते देख सकते हैं.

2/6

माइंड हंटर

यह वेब सीरीज एक साईकोपैथ किलर की कहानी दिखाती है. माइंड हंटर में एफबीआई एजेंट होल्डन फोर्ट और बिल टेंज कुछ इसी तरह सीरियल किलर्स को पकड़ने का काम करते हैं. इसके दोनों सीजन नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं.

3/6

ऑटो शंकर

तमिलनाडु के खूंखास क्रिमिनल ऑटो शंकर पर बनी इस वेब सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं. 1970s और 80s के बीच ऑटो शंकर क्रिमिनल का खूब खौफ था. यह वेब सीरीज आपके इस वीकेंड को थ्रिल से भर देगी.

4/6

द गॉन गेम

द गॉन गेम का दूसरा सीजन स्ट्रीम के लिए उपलब्ध है. यह एक सस्पेंस मर्डर मिस्ट्री है. इसमें संजय कपूर, अर्जुन माथुर, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, श्रिया पिलगांवकर, दिब्येंदु भट्टाचार्य अहम भूमिकाओं में हैं. 
 

5/6

दून कांड

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज दून कांड आप वूट पर देख सकते हैं. 'दून कांड' में इंस्पेक्टर अरविंद रावत की कहानी है, जो अपने परिवार के साथ उत्तराखंड में आते हैं, यहां उसके परिवार का अपहरण हो जाता है. इस सीरीज में इकबाल खान ने पुलिस अफसर अरविंद रावत का किरदार निभाया है.

6/6

फॉरेंसिक

अगर आप सस्पेंस थ्रिलर के शौकीन हैं तो फॉरेंसिक आपको भरपूर थ्रिल का मजा देगी. यह एक साइको किलर की कहानी है जो छोटी बच्चियों का कत्ल करता है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट और पुलिस अफसर मिलकर उस साइको किलर को पकड़ते हैं. इसे जी5 पर देखा जा सकता है. हाल ही में इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज हुआ है जिसमें राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी अहम भूमिका में हैं.