मनोरंजन

Photos: फैशन और बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद से कम नहीं हैं उनकी फैशन डिजाइनर...15 साल पुरानी है दोनों की दोस्ती

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 25 मई 2022,
  • Updated 4:38 PM IST
1/6

उर्फी जावेद की बोल्डनेस तो आपने देखी है कभी सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनकर तहलका मचाती हैं तो कभी कांच की बनी ड्रेस से. लेकिन क्या आपने कभी ये जानने की कोशिश की कि उर्फी की ये सारी ड्रेसेज डिजाइन कौन करता है और इनके पीछे आइडिया किसका होता है.

2/6

उर्फी जावेद को अक्सर हमने अजीबो गरीब कपड़े पहने देखा है और कई बार तो वो इसके लिए ट्रोल भी हो चुकी हैं. हालांकि यहां पर हम उर्फी के बारे में नहीं बल्कि आपको उस डिजाइनर से मिलवाएंगे जो उर्फी के कपड़े डिजाइन करती हैं. 

3/6

हाल ही में उर्फी और उनकी डिजाइनर श्वेता श्रीवास्तव ने ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपनी दोस्ती और ड्रेस डिजाइनिंग को लेकर बात की.

4/6

उर्फी ने बताया कि वो श्वेता से 15 साल पहले मिली थी. उर्फी ने कहा कि वो मुंबई में थी और अपने लिए एक डिजाएनर खोज रही थीं जब उन्हें पता चला कि श्वेता भी मुंबई में हैं. तब उन्होंने उनसे कान्टेक्ट किया. 

5/6

इसके बाद जब श्वेता से सवाल किया गया कि ड्रेस डिजाइन करने के पीछे आइडिया किसका होता है तो उन्होंने कहा कि उन्हें ये सब आइडिया उर्फी ही देती हैं. वो तो बस इसे तैयार करती हैं. इस पर ऊर्फी ने कहा 'ऐसा नहीं है. मैं तो कुछ भी बोल देती हूं. मैं बोलती हूं कांच पहनना है. ये मुझे बोलती है तोड़कर पहनना पड़ेगा.'

6/6

वहीं ट्रोलर्स पर बात करते हुए उर्फी ने कहा कि उनके पास इतना समय नहीं है कि वो ट्रोलर्स के कमेंट पढ़ें. श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि कई बार उन्हें कपड़े डिजाइन करने में हफ्ते लग जाते हैं. उन्होंने कहा कि वो एक महीने पहले ही डिसाइड कर लेती हैं कि अगले महीने उर्फी क्या पहनेंगी. कई बार ऊर्फी के कपड़े डिजाइन करते-करते उन्हें सुबह के 3 भी बज जाते हैं.