भारत

बेटी की शादी में स्मृति ईरानी ने बजाया शंख, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं केंद्रीय मंत्री की लाडली, देखें पहली तस्वीर

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 फरवरी 2023,
  • Updated 11:38 PM IST
1/4

राजस्थान जोधपुर से 90 किलोमीटर दूर नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में स्मृति ईरानी की बेटी शलेन शादी के बंधन में बंध गईं. उनकी शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. लाल रंग के लहंगे में शलेन बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं अर्जुन भल्ला ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. 

2/4

बारात के पहुंचने पर स्मृति ईरानी ने अर्जुन के परिवार का स्वागत किया गया. वरमाला से पहले दूल्हा-दुल्हन फोर्ट में छत पर पहुंचे और फोटोशूट कराया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शंख बजाया. 

3/4

स्मृति ईरानी की बेटी की शादी के लिए खींवसर फोर्ट को बहुत खूबसूरती से सजाया गया है. करीब 500 साल पुराना ये फोर्ट कई बॉलीवुड स्टार्स का भी पसंदीदा रहा है. इस शादी में परिवार और निजी लोगों को ही आमंत्रित किया गया था.

4/4

बुधवार को हल्दी, मेहंदी की रस्में हुईं थी. इसके बाद शाम को म्यूजिकल नाइट का प्रोग्राम रखा गया था. सामने आए वीडियोज में दोनों एक दूसरे के साथ डांस करते हुए दिख रहे थे. इस खास शादी के लिए धोरों को रंग-बिरंगी रोशनी से सजाया गया था.