चुनाव से पहले रवि किशन ने कहा- यूपी में सब बा, गाने के जरिए बताई सरकार की उपलब्धियां

इस गाने में रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामों का बखान करते नजर आ रहे हैं. गाने में उत्तर प्रदेश की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है.

'यूपी में सब बा' गाना
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 14 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 10:55 PM IST
  • रवि किशन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में गाना, 'यूपी में सब बा' लेकर आए हैं.
  • गाने में उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है. 

403 विधानसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश में इस बार 7 चरणों में चुनाव होंगे. राज्य में 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोट डाले जाएंगे. वहीं 10 मार्च को मतगणना होगी. ऐसे में सरकार और तमाम विपक्षी पार्टियों ने चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं. एक तरफ जहां आचार संहिता लागू होने और कोरोना संक्रमण के खतरे के चलते रैलियों पर रोक लगा दी गयी है. ऐसे में तमाम प्रत्याशी और उनके समर्थक वर्चुअल प्रचार पर जोर दे रहे हैं. इसी बीच गोरखपुर के सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन BJP और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में एक धमाकेदार गाना लेकर आए हैं. इस गाने के बोल हैं 'UP में सब बा', जिसका टीजर आउट कर दिया गया है.  

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. ऐसे में भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में भोजपुरी गाना, 'यूपी में सब बा' लेकर आए हैं. इस गाने को मकर सक्रांति की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में रिलीज किया. कार्यक्रम में इस गाने का वीडियो रिलीज किया गया.  

इस गाने में रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामों का बखान करते नजर आ रहे हैं. गाने में उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया गया है. साथ ही यह गाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार की उत्तर प्रदेश की जनता के लिए प्रतिबद्धता को दर्शाने वाला है. रवि किशन का यह गाना भारतीय जनता पार्टी के रिपोर्ट कार्ड जैसा है, जो यह बताएगा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने क्या-क्या किया है. इस रैप सॉन्ग को लिखा है मृत्युंजय ने जबकि संगीत से सजाया है मधुकर आनंद ने.  'यूपी में सब बा' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. रवि किशन के फैंस और बीजेपी समर्थकों ने इसे हाथोंहाथ लिया है. ऐसे में ये गाना भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए कितना फायदेमंद साबित होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

 

 

Read more!

RECOMMENDED