Nagaland: नागालैंड के मंत्री को आई सेलिब्रिटी वाली फीलिंग, पोस्ट साझा कर जताई खुशी

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्ग ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फोटो में वे कई लोगों से घिरे नजर आ रहे हैं, जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे हैं.

Nagaland Minister Temjen Imna Along says he feels like a celebrity in new Twitter psot. (Image courtesy: Twitter)
gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 26 सितंबर 2022,
  • अपडेटेड 4:17 PM IST
  • गुवाहाटी में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे मंत्री
  • ट्विटर पर पोस्ट साझा कर जतायी ख़ुशी

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्ग अपने मज़ेदार ट्वीट के चलते ही सुर्खियों में आए थे. फिलहाल वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ मज़ेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. नागालैंड के मंत्री ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे लोगों की भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं. ये लोग उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्ग को जो अटेंशन मिल रही है, उससे उन्हें किसी सेलिब्रिटी से कम का अहसास नहीं होता. इसीलिए उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि जब लोग फोटो खींचने के लिए घेरने लगते हैं, तो मैं सिलेब्रिटी की तरह फील करता हूं. ट्विटर पर शेयर की गई पोस्ट को अब तक करीब 12 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

गुवाहाटी में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे मंत्री

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्ग, गुवाहाटी में श्रीमंत शंकरदेव कलाक्षेत्र कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लोग उनके साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो ट्वीट करते हुए मंत्री ने लिखा था कि "मैं मरजावां" आप सभी को प्यार और प्रशंसा के लिए शुक्रिया.

ट्विटर पर पोस्ट साझा कर जतायी ख़ुशी

नागालैंड के मंत्री तेमजेन इमना अलॉन्ग ने ट्वीट करते हुए कहा कि, अगर आप क्यूट और सिंगल हों तो पैपराजी हर जगह आकर्षित होते हैं. मैं सेलिब्रिटी की तरह फील कर रहा हूं. उन्होंने आगे लिखा कि, आपके प्यार और स्नेह के आगे नतमस्तक हूं. 

  ट्विटर यूजर्स द्वारा टेमजेन इमना अलॉन्ग के मजेदार ट्वीट पर अच्छे अच्छे रिएक्शन मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप रॉकस्टार हैं' देखें लोगों के मज़ेदार रिएक्शन : ओह.. आप भी सिंगल हो 😂🤔  

 

Read more!

RECOMMENDED