scorecardresearch

शाका लाका बूम बूम वापस आ रहा है! अपनी पेंसिल के साथ दिखे संजू

90 के दशक में पैदा होने वालों में शाका लाका बूम बूम- का खूब क्रेज था. जिसमें संजू की जादुई पेंसिल जो भी तस्वीर खींचती थी वो हकीकत में बदल जाती थी . उस दौर में ‘शाका लाका बूम बूम’ (Shaka Laka Boom Boom) देखने के लिए हर बच्चा एक्साइटेड रहता था. तो क्या फिर से वो जमाना लौटने वाला है.

Shaka Laka Boom Boom actor Kinshuk Vaidya was spotted filming with magic pencil. Shaka Laka Boom Boom actor Kinshuk Vaidya was spotted filming with magic pencil.

स्टार प्लस पर  2000 से 2004 के बीच आने वाला शो शाका लाका बूम बूम तो आपको याद ही होगा.. शो में  किंशुक वैद्य की जादूई पेंसिल से हर कोई हैरान हो जाता था, इस शों में किंशुक वैद्य घर घर में संजू के नाम से जाने जाते थे. अब संजू यानी किंशुक वैद्य को अपनी जादूई पेंसिल के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे  हैं. ऐसे में ये सवाल उठने लगा है कि क्या शका लका बूम बूम की वापसी होने वाली है. 

संजू जादूई पेंसिल के साथ दिखे 

हांलाकि किंशुक वैद्य ने इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया है ना ही शो के निर्देशक की तरफ से कोई कमेंट किया गया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर संजू को जादूई पेंसिल का इस्तेमाल करते देख यूजर्स बहुत उत्साहित हुए. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि 'बचपन की यादें ताजा हो गई . दूसरे यूजर ने कहा कि हमारा 90 का बचपन वापस आ गया है! तीसरे यूजर ने कहा कि "ओह माय गॉड। शाका लाका बूम बूम... क्या यह फिर से आ रहा है ??. संजू को जादूई पेंसिल की इस्तेमाल करता देख फैंस शो को वापस लाने की मांग भी कर रहे हैं. 

अभी  Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम हो रहे पुराने एपिसोड

बता दें  शका लका बूम बूम में हंसिका मोटवानी, जेनिफर विंगेट, मधुर मित्तल, आदित्य कपाड़िया, रोमित राज और रीमा वोरा अहम किरदार में थे. इस शो के  पहले 30 एपिसोड डीडी नेशनल पर और बाकि के एपिसोड स्टार प्लस पर प्रसारित हुए थे. फिल्हाल ये शो  Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम किया जा रहा है.