Flipkart, Paytm partnership: Paytm से ही कर सकेंगे शॉपिंग, पेमेंट ऐप ने की फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी

Flipkart, Paytm partnership: फ्लिपकार्ट और पेटीएम ने साझेदारी की है. इसकी मदद से अब आप फ्लिपकार्ट की शॉपिंग कर सकेंगे. इसके लिए पेटीएम ने आपको अपने ऐप में ही स्पेशल एक्सेस दिया है.

Paytm
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 30 सितंबर 2022,
  • अपडेटेड 6:18 PM IST
  • पेटीएम और फ्लिपकार्ट ने की है साझेदारी
  • आसानी से हो जाएगा चेकआउट 

पेटीएम (Paytm) हमारी आम-सी जिंदगी का हिस्सा बन गया है. छोटी पेमेंट हो या बड़ी ज्यादातर लोग पेटीएम का सहारा लेते हैं. लेकिन अब हम इस प्लेटफॉर्म की मदद से शॉपिंग भी कर सकेंगे. जी हां, पेटीएम ने ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) के साथ साझेदारी की है. फ्लिपकार्ट की द बिग बिलियन डेज़ सेल 2022 के दौरान, पेटीएम ऐप ने स्पेशल एक्सेस दिया है जिससे  यूजर्स ऐप पर शॉपिंग केटेगरी में फ्लिपकार्ट आइकन पर क्लिक कर सकते हैं. 

आसानी से हो जाएगा चेकआउट 

बताते चलें कि फ्लिपकार्ट का यह आइकन यूजर्स को फ्लिपकार्ट लाइट पेज पर ले जाएगा. जहां जाकर यूजर कई अलग-अलग ऑफर्स और डिस्काउंट का लुत्फ़ उठा सकते हैं. और सबसे अच्छी बात है कि इन्हें आप पेटीएम ऐप के होमपेज से एक्सेस कर सकते हैं. साथ ही पेटीएम के साथ आप आसानी से एक तेज,  सुरक्षित और परेशानी मुक्त चेकआउट का फायदा उठा सकते हैं. 

पेटीएम और फ्लिपकार्ट ने की है साझेदारी

इस महीने की शुरुआत में, पेटीएम ने अपने पेमेंट पार्टनर के रूप में द बिग बिलियन डेज सेल के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की थी. इसके बाद कंपनियों ने कहा, इससे छोटे शहरों और कस्बों में डिजिटल पेमेंट को लेकर लोग सजग होंगे. साथ ही इससे देश में डिजिटल क्रांति को बढ़ावा मिलेगा. 

पेटीएम ने कहा, “इस पार्टर्नशिप से देश में डिजिटल क्रांति को बढ़ावा मिलेगा, जिसमें पेटीएम भारत में डिजिटल रेवोल्यूशन को विस्तार देने में सबसे आगे रहा है.”

पेटीएम देता है कई सुविधाएं

गौरतलब है कि पेटीएम ऐप सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप है, चाहे वह बिल पेमेंट हो या वित्तीय सेवाएं जैसे बीमा, एजुकेशन फी पेमेंट, मेडिसिन डिलीवरी, लैब टेस्ट और शॉपिंग आदि. पेटीएम आपको कई सुविधाएं देता है, जैसे- पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, पेटीएम पोस्टपेड, नेट-बैंकिंग और क्रेडिट और डेबिट कार्ड आदि. 


 

Read more!

RECOMMENDED