scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 25-31 March 2024: बच्चों पर विशेष ध्यान दें...भावनाओं पर काबू रखें

कुंभ राशि वालों को इस सप्ताह परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. बच्चों पर ध्यान दें क्योंकि वो अपना बहुत सारा समय फालतू बिता रहे हैं. इस सप्ताह आपका बहुत अधिक धन खर्च होने वाला है इसलिए सोच समझकर ही कहीं पर पैसे खर्च करें.

Aquarius Weekly Horoscope Aquarius Weekly Horoscope

चंद्र राशि से शनि प्रथम भाव में स्थित होने के कारण इस पूरे सप्ताह इस राशि के बुजुर्ग जातकों को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. इसके लिए सुबह और शाम पार्क में जाएं, करीब 30 मिनट तक टहलें और जितना हो सके धूल भरी जगहों पर जाने से बचें.इस सप्ताह इस राशि के कुछ जातकों के घर में मांगलिक कार्य होने की संभावना है. वे इस पर बहुत पैसा खर्च कर सकते हैं. आपकी बचत अच्छी होने के कारण आपको आर्थिक परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा.

परिवार के साथ समय बीतेगा
इस सप्ताह आपको परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. इस दौरान आपको पता चलेगा कि घर के बच्चे पढ़ाई से ज्यादा समय खेल खेलने में बिता रहे हैं जिससे आपको निराशा होगी और आप उनके लिए कुछ सख्त नियम बना सकते हैं. बच्चे के लिए सही निर्णय लेते हुए उन्हें पढ़ाई के प्रति प्रेरित करें. इस सप्ताह के दौरान प्राप्त लाभ का इस्तेमाल करना और कुछ नया शुरू करके आप आने वाले समय के लिए एक मजबूत नींव और रणनीति तैयार करके सही निर्णय लेते नजर आएंगे. इसके लिए आप अपने से बड़ों और एक्सपर्ट्स की मदद ले सकते हैं.

अपनी भावनाओं पर काबू रखें
शिक्षा राशिफल के अनुसार इस सप्ताह इस राशि के छात्रों को शिक्षा के क्षेत्र में कई अवसरों से वंचित होना पड़ सकता है. आपके स्वभाव में आक्रामकता बढ़ने से चिड़चिड़ापन आना लाजमी है. ऐसे में अपनी भावनाओं पर काबू पाना एक बड़ा काम होगा और आपको ज्यादा सोचने से बचना होगा.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: शनिवार के दिन शनि ग्रह के लिए यज्ञ-हवन करें.