scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 25-31 March 2024: करियर में मिलेगी तारीफ, छात्रों के लिए पॉजिटिव समय, कारोबार में सफलता

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि को इस हफ्ते करियर में अपने कामों के लिए तारीफ मिल सकती है. धनु राशि के छात्रों को परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है. जातकों की सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन छोटी-मोटी दिक्कतें आ सकती हैं. जातकों को कारोबार में फायदा होगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 25 मार्च से 31 मार्च 2024 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 25 मार्च से 31 मार्च 2024

25 मार्च से 31 मार्च 2024 तक के हफ्ते में धनु राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी. हालांकि स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी दिक्कतें आ सकती हैं. जातकों को इस हफ्ते कारोबार में निवेश का उतना लाभ नहीं मिलेगा, जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे. अगर जातक योजना बनाकर काम करेंगे तो दोगुना लाभ हो सकता है. जातकों को सलाह दी जाती है कि विवादित मुद्दों से दूर रहें. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपको नुकसान हो सकता है. जातक करियर में सफलता प्राप्त करेंगे. उनके कामों की तारीफ होगी. पढ़ाई करने वाले जातकों को सफलता मिल सकती है.

जातकों को सेहत अच्छी रहेगी-
धनु राशि के जातकों की सेहत अच्छी रहेगी. कोई बड़ी समस्या नहीं होगी. लेकिन स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी दिक्कतें आ सकती हैं. जातकों को सलाह दी जाती है कि अगर आपको कोई दिक्कत होती है, घरेलू इलाज की बजाय डॉक्टर से संपर्क करें. इससे जल्द ही स्वस्थ होने में मदद मिलेगी.

निवेश से मिलेगी संतुष्टि-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कारोबार में निवेश से ज्यादा फायदा नहीं होगा. उनको उतना लाभ नहीं होगा, जितना वो उम्मीद कर रहे थे. लेकिन इससे होने वाले फायदे से जातक को संतुष्ट रहेंगे. जातक कारोबार में और निवेश को लेकर फैसला कर सकते हैं. जातक अगर उचित प्लान बनाकर काम करेंगे तो उनको दोगुना फायदा हो सकता है. 

सम्बंधित ख़बरें

परिवार में विवाद से बचें-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते परिवार में किसी भी विवाद से बचने की सलाह दी जाती है. फैमिली के किसी बुजुर्ग के साथ ऐसे किसी भी मुद्दे पर बहस करने से बचने की जरूरत है, जिससे प्रियजनों के बीच गलतफहमी पैदा होने की आशंका हो. जातकों को ऐसे मुद्दों को सुलझाने की बजाय उससे दूर रहना ही बेहतर है.

करियर में मिलेगी तारीफ-
जातकों को इस हफ्ते अपने कामों के चलते कार्यस्थल पर तारीफ मिल सकती है. जातक इस हफ्ते अपने कामों को सफलतापूर्वक पूरा करने में सफल होंगे. इससे सीनियर खुश होंगे और जातक की तारीफ करेंगे. इतना ही नहीं, जातक दूसरों के अनुसरण के लिए एक आदर्श स्थापित करेंगे. पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए ये हफ्ता पॉजिटिव रहने वाला है. छात्रों को उ न परीक्षाओं में बेहतर नतीजे मिलेंगे, जिनका वे लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. छात्रों को फोकस करने से ही सफलता मिलेगी.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को रोजाना 21 बार 'ओम बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करना चाहिए. इसके अलावा त्योहार के मौके पर गरीबों को वस्त्र और अन्न का दान करना चाहिए. इससे भाग्य के बंद दरवाजे खुल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: