scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 29 April-05 May 2024: अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें...परिवार में किसी की शादी तय हो सकती है

कुंभ राशि वालों को परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. परिवार में किसी करीबी की शादी हो सकती है. इस सप्ताह अगर आप कोई रणनीति बनाते हैं तो वो कोशिश लगभग बेकार होती नजर आएगी.

Aquarius Horoscope Aquarius Horoscope

इस सप्ताह आप समझ जाएंगे कि जीवन की सच्ची पूंजी तनाव को दरकिनार कर आसपास के लोगों के साथ जीवन का आनंद लेना है. इस सप्ताह आप इस बात को अपने जीवन में अपनाएंगे. जिसके कारण आप घर के साथ-साथ अपने कार्यस्थल पर भी बेहतर माहौल बनाएंगे. अगर आप खुश रहेंगे तो आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा और दिमाग तनावमुक्त रहेगा.

खर्चों पर नियंत्रण रखें
चंद्र राशि से दूसरे भाव में राहु के स्थित होने से जो लोग बिना सोचे-समझे अपना पैसा उड़ा रहे थे,उन्हें इस सप्ताह काफी धन की जरूरत पड़ सकती है.इससे आप जीवन में पैसे को महत्व को भी समझेंगे.एक जिम्मेदार व्यक्ति की तरह काम करें और अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें. इस सप्ताह आप अपने परिवार के साथ इसका आनंद ले सकते हैं क्योंकि कोई नया वाहन ख़ुशी लेकर आएगा.

तय हो सकती है शादी
इसके साथ ही अगर आपके परिवार में कोई सदस्य विवाह योग्य उम्र का है तो उसकी शादी तय हो सकती है. आप तरह-तरह के व्यंजनों का लुत्फ उठाएंगे. हालांकि,आपको पारिवारिक समारोह में पूरे मन से भाग लेना होगा क्योंकि इससे आपके परिवार और रिश्तेदारों के प्रति आपका सम्मान बढ़ेगा. यह हमेशा ज़रूरी नहीं है कि परिस्थितियां हमारे पक्ष में काम करें और इस सप्ताह भी आपको ऐसा ही महसूस होगा. इस सप्ताह आपकी हर रणनीति और योजना बेकार होती नजर आएगी. इससे आप भी खुद को मोटिवेटेड नहीं रख पाएंगे. 

सम्बंधित ख़बरें

पढ़ाई में मन लगेगा
आपके साप्ताहिक राशिफल के अनुसार,आपकी राशि के विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह कई अनुकूल परिणाम लेकर आ सकता है. हालांकि,बीच में ऐसे कई उदाहरण आएंगे जब वे कम मेहनत के बावजूद भी अपनी शिक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने में सक्षम होंगे क्योंकि इस दौरान उनका ध्यान अपनी पढ़ाई पर रहेगा. इस तरह आप शिक्षा के बहाने प्रगति करेंगे.

उपाय: शनिवार के दिन बीमार व्यक्तियों को भोजन दान करें.