scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 29 April-5 May 2024: नौकरी में मिल सकती है तरक्की, फैमिली में आएगा धन, छात्रों को रहना होगा सतर्क

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को सरकारी जॉब में तरक्की मिल सकती है. करियर में जातकों को मनमुताबिक नतीजे मिल सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. जातक नया घर लेने पर विचार कर सकते हैं. छात्रों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है.

Sagittarius Weekly Horoscope 29 April to 05 May 2024 Sagittarius Weekly Horoscope 29 April to 05 May 2024

29 अप्रैल से 05 मई तक का सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए सेहत के लिहाज से अच्छा साबित होगा. जातकों की सेहत ठीक रहेगी. इस हफ्ते जातकों को सरकार से लाभ मिल सकता है. इस हफ्ते फैमिली के किसी मेंबर की सैलरी बढ़ सकती है. जातक नया घर लेने को लेकर विचार कर सकते हैं. कार्यस्थल पर जातकों को अपनी सोच के मुताबिक आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. आपकी योजना और रणनीतियों के कारण दूसरों से सराहना मिल सकती है.

सरकारी जॉब में मिल सकता है लाभ-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिए अच्छा साबित होगा. सरकारी जॉब करने वाले जातकों के लिए यह हफ्ता महत्वपूर्ण रहेगा. जातकों को सरकार से लाभ मिलता है, कोई पुरस्कार मिल सकता है. जिससे जातक को बड़ा फायदा होगा. इस हफ्ते जातक की फैमिली के किसी मेंबर की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है. जिससे फैमिली की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जातक इस हफ्ते घर को लेकर सोच सकते हैं. नया घर खरीदने के फैसले पर विचार कर सकते हैं. 

कार्यस्थल पर मिल सकती है तारीफ-
जातकों को कार्यस्थल पर मनमुताबिक बदलाव देखने को मिलेगा. जातकों को अपनी रणनीति और योजना के कारण दूसरे से तारीफ मिल सकती है. जातक दूसरों के मन पर अनूठी छाप छोड़ सकते हैं. हर कोई आपके प्रेरणा लेना चाहेगा.

सम्बंधित ख़बरें

धनु राशि के छात्रों को कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. प्रतिकूल परिस्थितियों के चलते छात्र विचलित हो सकते हैं और नतीजे पाने में विफल हो सकते हैं. इसलिए जातकों को सलाह दी जाती है कि ऐसी स्थिति से जितना संभव हो, बचने की कोशिश करें. छात्रों को अपनी पढ़ाई और दूसरे कामों में संतुलन बनाने की जरूरत है.

सेहत के लिए अच्छा रहेगा हफ्ता-
धनु राशि के जातकों के लिए यह हफ्ता सेहत के लिहाज से बेहतर साबित होने वाला है. जातक की सेहत अच्छी रहेगी. जातकों को किसी बड़ी समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा. सेहत से संबंधित कोई पुरानी समस्या ठीक हो सकताी है. जातकों को इस समय का लाभ उठाना चाहिए.

इस सप्ताह का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. जातकों को शनिवार के दिन राहुल ग्रह के लिए यज्ञ और हवन करना चाहिए. इससे भाग्य मजबूत होगा और इसका फायदा जातक को जीवन में लाभ के रूप में मिलेगा.

ये भी पढ़ें: