scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 12 September to 18 September 2022: करियर में मिलेगी सफलता, परिवार से सलाह लेकर लें बड़े फैसले, सेहत को लेकर सतर्कता जरूरी

Dhanu Saptahik Rashifal: धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में सफलता मिल सकती है. हालांकि जातकों को अगर ज्यादा खाने का शौक है तो उसमें बदलाव की जरूरत है. खुद को फिट रखने के लिए योग करने की जरूरत है. परिवार के सदस्यों के साथ सलाह-मशविरे के बाद लिए गए फैसलों से लाभ हो सकता है.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 12 सितंबर से 18 सिंतबर 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 12 सितंबर से 18 सिंतबर 2022
हाइलाइट्स
  • करियर में मिलेगी सफलता

  • परिवार से सलाह करके लें बड़े फैसले

12 सितंबर से 18 सितंबर 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों को करियर के लिहाज से बहुत ही अच्छा है. इस हफ्ते आपको करियर में सफलता मिलेगी. धनु राशि के जातकों को ज्यादा खाने के शौक पर बदलाव करने की जरूरत है, नहीं तो इसका नुकसान हो सकता है. खुद को फिट रखने के लिए योग और एक्सरसाइज की सलाह दी जाती है. धनु राशि के जातकों को कोई बड़ा फैसला लेने से परिवार के सदस्यों से सलाह जरूर लेना चाहिए. घर के बड़ों के अनुभवों का लाभ उठाकर फायदा पा सकते हैं.

ज्यादा खाने के शौक से छुटकारा पाएं-
धनु राशि के जातकों को खाने को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. अगर ज्यादा खाने का शौक है तो उसे बदलने की जरूरत है. ज्यादा खाने से स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. इतना ही नहीं, खुद को फिट रखने के लिए धनु राशि के जातकों को योग और व्यायाम करने की सलाह दी जाती है. हालांकि परिवार की सेहत अच्छी रहेगी. इस हफ्ते किसी तरह से सेहत संबंधी दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा.

बड़े फैसले से पहले परिवार की राय जरूर लें-
धनु राशि के जातक अगर इस हफ्ते कोई बड़ा फैसला लेना चाहते हैं तो इसको लेकर परिवार की सहमति जरूर लें. अगर बिना किसी सलाह-मशविरा के कोई फैसला लेते हैं तो इसका नुकसान हो सकता है. आपके सामने परेशानी खड़ी हो सकती है. अच्छा होगा कि धनु राशि के जातक बेहतर रिजल्ट के लिए सबके बीच समन्वय बनाएं. धनु राशि वालों को घर के बड़ों के अनुभव का लाभ उठाना चाहिए. बड़ों की सहमति से अगर कोई फैसला लेते हैं तो उसका फायदा आपको जरूर मिलेगा.

करियर में सफलता के योग-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में सफलता मिल सकती है. लेकिन जल्दबाजी में कोई कदम ना उठाएं. धनु राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि सफलता को अपने सिर पर न चढ़ने दें. इस राशि के जातकों को सलाह दी जाती है कि धैर्य बनाए रखें. सफलता को देखते हुए जल्बाजी में कोई निर्णय ना लें. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपको दिक्कत हो सकती है. छात्रों के लिए इस हफ्ते कुछ खाली वक्त मिल सकता है. लेकिन वो समय घरेलू कामों में व्यतीत होने से सारे योजनाएं धरी रह जाएंगी.

निवेश में सावधानी बरतने की जरूरत-
निवेश के लिहाज से ये हफ्ता धनु राशि के जातकों के अनुकूल नहीं है. इस हफ्ते निवेश में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है. जातकों को निवेश और उससे संबंधित योजनाओं को सीमित करें. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपको इसका फायदा नहीं मिलेगा. हां, ये जरूर है कि आपका कोई करीबी इन योजनाओं का लाभ जरूर उठा सकता है और आपको इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते कुछ उपाय करने होंगे. गुरुवार को किसी भी मंदिर में जरूर जाएं और भगवान के दर्शन करें. इसके अलावा पेड़ लगाने से भी लाभ हो सकता है. गुप्त रूप से गरीबों की मदद करें. इससे आपके भाग्य में सकारात्मक बदलाव होगा.

ये भी पढ़ें: