scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 22 August to 28 August 2022: करियर में मिलेगी सफलता, सेहत को लेकर रहें सावधान, दोस्तों का मिलेगा सहयोग

Dhanu Saptahik Rashifal: ये हफ्ता धनु राशि के जातकों के लिए करियर के लिहाज से बहुत ही शुभ है. आपको मनमुताबिक सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है. हालांकि ऑफिस में काम करने वाले जातकों और व्यापार करने वालों को सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. इस हफ्ते दोस्तों से सहयोग भी मिलेगा.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 22 अगस्त से 28 अगस्त 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 22 अगस्त से 28 अगस्त 2022
हाइलाइट्स
  • करियर में मिलेगी सफलता

  • सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत

22 अगस्त से 28 अगस्त 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए करियर के लिहाज से शुभ साबित होगा. इस हफ्ते नौकरी से जुड़े लोगों को मनमुताबिक सफलता मिलेगी. विद्यार्थियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो ये वक्त बहुत ही अच्छा है. व्यापार या ऑफिस में सावधानी बरतने की जरूरत है. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो सेहत पर इसका बुरा असर पड़ सकता है. लेन-देन के मामले में ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है. हालांकि मित्रों से आपको सहयोग मिल सकता है.

करियर के लिए सकारात्मक समय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते करियर में सफलता मिलेगी. उनको मन के मुताबिक फल मिलेगा. चाहे नौकरी में हों या व्यापार में, ये हफ्ता आपके लिए बहुत ही लाभदायक है. ये सप्ताह विद्यार्थियों के लिए भी बहुत शुभ फलदायक है. उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपको शुभ समाचार मिलेगा. आपको परीक्षा में सफलता मिल सकती है.

सेहत को लेकर सावधानी जरूरी-
इस हफ्ता धनु राशि के जातकों को सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. आपको तनाव हो सकता है. व्यापार या ऑफिस से जुड़े तनाव की वजह से आपकी सेहत खराब हो सकती है. आप अपने काम पर पूरी तरह से ध्यान नहीं दे पाएंगे. धनु राशि के जातकों को सलाह है कि वो खुद को तनाव मुक्त रखने की कोशिश करें. जातकों के लिए एक अच्छी बात ये है कि परिवार की सेहत अच्छी रहेगी.

धन की हो सकती है हानि-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते धन की हानि होने की आशंका ज्यादा है. इसलिए हर लेन-देन के मामले में सतर्क रहें. ऐसा करने से आपको विपरीत हालातों को अपने पक्ष में मोड़ने में मदद मिल सकती है. अगर इस हफ्ते आर्थिक मामलों में सतर्कता बरतेंगे तो आगे चलकर इसका फायदा होगा.

दोस्तों से सहयोग, परिवार में मतभेद-
धनु राशि वालों के लिए ये हफ्ता दोस्ती के लिहाज से खास है. इस हफ्ते आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आप उनके सहयोग से किसी काम में सफलता पा सकते हैं. हालांकि इस हफ्ते परिवार में मतभेद रह सकता है. छोटी-छोटी बातों पर परिवार में मतभेद हो सकता है. जिसकी वजह से घर की शांति भंग हो सकती है. इसका असर आपके मन पर पड़ेगा. आपके मन में प्रतिकूल भावना पैदा होगी.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते अपने भाग्य को बेहतर करने के लिए कुछ उपाय करने होंगे. इस हफ्ते गुरुवार को केले के पेड़ पर जल चढ़ाएं. इसके साथ ही पीली मसूर की दाल का दान करें. धनु राशि के जातकों को इस हफ्ते गरीबों को भोजन कराना चाहिए.

ये भी पढ़ें: