scorecardresearch

Sagittarius Weekly Horoscope 29 August to 04 September 2022: करियर में पॉजिटिव बदलाव, पुराने संबंधों को मजबूत करने का समय

Dhanu Saptahik Rashifal: ये हफ्ता धनु राशि वालों के लिए सकारात्मक बदलाव लेकर आया है. पुराने संबंधों को मजबूत करने के लिए ये समय अनुकूल है. करियर में आपको सफलता मिल सकती है. हालांकि सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. सावधानी बरतने से सेहत अच्छी रहेगी.

धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 29 अगस्त से 4 सिंतबर 2022 धनु साप्ताहिक राशिफल Sagittarius Weekly Horoscope 29 अगस्त से 4 सिंतबर 2022
हाइलाइट्स
  • करियर में पॉजिटिव बदलाव होगा

  • सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत

29 अगस्त से 4 सितंबर 2022 तक का सप्ताह धनु राशि वालों के लिए सकारात्मक बदलाव लेकर आया है. इस हफ्ते आपको सेहत को ठीक रखने के लिए खान-पान पर ध्यान देना होगा. अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आप गंभीर बीमारियों के शिकार हो सकते हैं. अगर आप भविष्य के लिए पैसा बचाना चाहते हैं तो क्षमता से अधिक खर्च करने से बचें. इस हफ्ते आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिल सकते हैं. ये समय पुराने संबंधों को मजबूत करने के लिए सबसे अच्छा है. करियर में सकारात्मक बदलाव होगा. आपकी योजनाओं और रणनीतियों की तारीफ होगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को पढ़ाई पर ध्यान देना होगा. सोशल मीडिया पर समय बर्बाद करने से बचें.

खान-पान पर ध्यान देने की जरूरत-
धनु राशि वालों को इस हफ्ते सेहत को लेकर थोड़ा सर्तक रहने की जरूरत है. इस हफ्ते खान-पान पर ध्यान रखने की जरूरत है. अगर आप थोड़ी सी भी लापरवाही बरतते हैं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. आप गंभीर बीमारियों के शिकार हो सकते हैं. और अगर खान-पान में थोड़ी सी सावधानी बरतेंगे तो आप सेहतमंद रहेंगे. हालांकि जातक के लिए ये राहत की बात है कि इस हफ्ते माता-पिता की सेहत को लेकर जातक को चिंता करने की जरूरत नहीं है.

पुराने रिश्तों को मजबूत करने का वक्त-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता पुराने संबंधों को मजबूत करने के लिए सबसे अच्छा समय है. इस हफ्ते आप रिश्तेदारों और पुराने दोस्तों के साथ बातचीत कर सकते हैं. ऐसे दोस्तों या रिश्तेदारों से, जिनसे आप कभी-कभार मिलते हैं. इस हफ्ते आप पुराने संबंधों को फिर से विकसित कर सकते हैं और उसे सुधार सकते हैं.

पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता पढ़ाई के लिहाज से काफी अच्छा है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को इस हफ्ते फायदा हो सकता है. लेकिन इसके लिए जातक को पढ़ाई पर फोकस करना होगा. इस हफ्ते स्टूडेंट्स को सोशल मीडिया से दूर रहने की जरूरत है. अगर छात्र सोशल मीडिया से दूरी नहीं बनाते हैं तो उनको इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है और प्रतियोगी परीक्षाओं में नकारात्मक नतीजे मिल सकते हैं. ऐसे में बेहतर होगा कि फोन या लैपटॉप के गलत इस्तेमाल से बचें और पढ़ाई पर ध्यान दें.

आर्थिक मोर्च पर सर्तक रहने की जरुरत-
इस हफ्ते के मध्य में चंद्रमा आपके 11वें भाव में गोचर करेगा. जहां केतु के साथ युति करेगा. इसलिए धनु राशि के जातकों को दूसरे के सामने क्षमता से ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं है. अगर ऐसा करते हैं तो ये मूर्खतापूर्ण फैसला है. अगर आप कम खर्च करते हैं तो भविष्य के लिए पैसे बचा सकते हैं.

करियर में पॉजिटिव बदलाव-
धनु राशि के जातकों के लिए ये हफ्ता करियर के लिहाज से काफी बेहतरीन साबित होने वाला है. ऑफिस या व्यापार में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा. आपकी योजनाओं और रणनीतियों की तारीफ होगी. आप दूसरों पर अपनी छाप छोड़ेंगे और आपसे हर कोई प्रेरणा लेना पसंद करेगा.

इस हफ्ते का उपाय-
धनु राशि के जातकों को अधिक लाभ के लिए कुछ उपाय करने होंगे. इस हफ्ते आपको जरूरतमंद छात्रों को किताब-कॉपी दान करना होगा. इसके अलावा गरीबों को भोजन कराना होगा. अगर ऐसा करते हैं तो इसका लाभ आपको मिलेगा.

ये भी पढ़ें: