scorecardresearch

Gemini Weekly Horoscope 21-27 November 2022: करियर में सफलता का योग है, सामाजिक क्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा

मिथुन राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा होगा और कैसे वो इसे बेहतर कर सकते हैं, ये हम जानेंगे लेकिन उससे पहले जानते हैं मिथुन राशि किन लोगों की होती है. जिन लोगों का जन्म 21 मई से 21 जून के बीच होता है उनकी सूर्य राशि मिथुन होती है.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल मिथुन साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • आर्थिक मामलों में समझदारी से काम लें

  • करियर में सफलता के योग 

मिथुन राशि वालों को इस हफ्ते में खुशी मनाने के कई मौके मिलेगे. आप अपनी कार्ययोजनाओ को लेकर बेहतर प्लानिंग कर पाएंगे जिससे आपका काम बेहतर होगा. कार्य में सफलता पाएंगे. सहकर्मियों से आपको बेहतर सहयोग मिल पाएगा. कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारियों और वरिष्ठजनों से सहयोग मिलेगा. सामाजिक क्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा.

आर्थिक मामलों में समझदारी से काम लें

धर्म आध्यात्म में आपकी रुचि गहरी होगी. किसी देवी कृपा की अनुभूति हो सकती है. आपको आगे बढ़ता हुआ देखकर कुछ लोग मन ही मन जलते रहेंगे. आर्थिक मामलों में आपको समझदारी से काम लेने की जरूरत है. जल्दी लाभ वाले प्रलोभन में न फंसे नहीं तो नुकसान हो सकता है. किसी पर अधिक भरोसा करना आपको कष्ट दे सकता है. 

गुस्से पर काबू रखें

इस सप्ताह चंद्र चतुर्थ होने से चिंताएं अधिक रहेंगी एवं दिमाग स्थिर नहीं रहेगा. आपको छोटी बातों पर भी गुस्सा आ सकता है. सोम एवं मंगलवार को संतान से सुख की प्राप्ति होगी. आपकी आय में वृद्धि होगी और चली आ रही बाधाएं दूर होंगी. कारोबार में वाणी और व्यवहार से आप लाभ पाएंगे. 

करियर में सफलता के योग 

करियर में सफलता के योग है. बुध एवं गुरुवार से आय  बढ़ोत्तरी होगी और नए कार्य मिलने के योग हैं. आपके विरोधी सक्रिय रहेंगे इसलिए सावधानी बरतें. शुक्रवार को अचानक धन लाभ एवं अटके हुए कार्यो में गति आ सकती है. शनिवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा और धन की प्राप्ति होगी. 

जल्दबाजी में निर्णय ना लें

बिजनेस में हानि हो सकती है. बेहतर यही होगा कि जल्दबाजी में कोई भी बड़ा निर्णय न लें. कुछ लोग आपकी छवि को नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं, उन्हें इसका कोई मौका न दें.

दूसरों की निंदा करने से बचें

ससुराल पक्ष से संबंध मधुर रखने का प्रयास करें. दूसरों की निंदा करने से बचें. फोन पर बात करते समय सावधानी बरतें. विद्यार्थियों को शिक्षकों की बात पर गौर करना चाहिए और कठोर परिश्रम के लिए तैयार रहना चाहिए. दांपत्य जीवन में अभी कुछ दिक्कतें बनी रहेगी. लेकिन आप अपनी सूझबूझ से इन पर काफी हद तक काबू पाने में सफल रहेगें.