scorecardresearch

Scorpio Weekly Horoscope 21-27 Nov 2022: वृश्चिक राशि के जातकों के नौकरी और कारोबार के रुके हुए काम होंगे पूरे, जानें कैसा रहेगा सप्ताह

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022: वृश्चिक राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में करियर में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. नौकरी में सफलता मिल सकती है. कारोबार के रुके हुए काम पूरे होंगे. परिवार का सहयोग और धन की स्थिति अच्छी बनी रहेगी. प्रेम संबंध और वैवाहिक मामलों में तेजी आ सकती है. इस सप्ताह अभी भी स्वास्थ्य पर ध्यान बनाए रखें. बृहस्पतिवार का दिन इस सप्ताह में आपके लिए अनुकूल होगा.

Vrishchik saptahik rashifal Vrishchik saptahik rashifal
हाइलाइट्स
  • मानसिक तनाव हो सकता है

  • कार्यक्षेत्र में मिलेगी नई जिम्मेदारियां

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह करियर में सफलता दिख रही है. नौकरी या कारोबार के रुके हुए काम पूरे होने के योग बन रहे हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा और धन की स्थिति अच्छी रहेगी. प्रेम संबंध और वैवाहिक मामलों में तेजी आने के योग बन रहे हैं. सेहत पर ध्यान रखें. 

आर्थिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. धन मिलने के साथ ही खर्च होने के भी योग बन रहे है. जिसे कम करने के लिए अपने आप पर नियंत्रण रखें. ऐसा करने से आप अपने भविष्य के लिए पर्याप्त बचत कर पाएंगे. 

स्वास्थ्य स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह सेहत की दृष्टि से अच्छा नहीं जाने वाला है. इस सप्ताह जातकों का भावनात्मक रूप से यह समय आपके लिए ठीक नहीं रहने वाला है. किसी फैसले को लेकर आप असमंजस की स्थिति में रहेंगे. जिसके चलते आपको मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है. जिससे दूर रहने के लिए योग करें और फैसलों में बड़ों की सलाह लें. 

पारिवारिक स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने परिवार के सदस्यों का सहयोग मिलेगा. इस सप्ताह आप परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. वहीं परिवार में मांगलिक कार्य होने के योग बन रहे हैं. हालांकि परिवार में विवाद होने के योग बन रहे हैं. जिसके चलते आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है. 

करियर स्थिति: वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह नौकरी या कारोबार के रुके हुए काम पूरे होने के योग बन रहे हैं. कार्यस्थल पर अचानक कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाएं और जिम्मेदारियां मिल सकती है. जिसमें मेहनत करके आप अपना करियर और भी बेहतर कर सकते हैं. जो जातक पढ़ाई कर रहे हैं उनका मन पढ़ने-लिखने में लगा रहेगा. आप अपनी परीक्षा में सफलता की ओर बढ़ते हुए नजर आएंगे