scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 03 October-09 October 2022: इस सप्ताह बिगड़ सकती है सेहत, कर्क वाले इन बातों का रखें ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: कर्क वालों के लिए ये सप्ताह ( 03 अक्टूबर-09 अक्टूबर 2022) मिलजुला रहने वाला है. किसी बीमारी के चलते शारीरिक कष्ट हो सकता है. कर्क राशि के जातकों के लिए 03 अक्टूबर 2022 से 09 अक्टूबर 2022 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर 2022
हाइलाइट्स
  • शारीरिक दिक्कत हो सकती है

  • कार्यक्षेत्र से जुड़ी बाधाएं दूर होंगी

इस सप्ताह ( 03 अक्टूबर-09 अक्टूबर 2022) की शुरुआत से ही कर्क वालों के लिए सफलता की स्थितियां बन रही हैं. रुके हुये काम पूरे होंगे, मानसिक चिंतायें समाप्त होंगी. संपत्ति और करियर के मामलों में लाभ के योग बन रहे  हैं. सप्ताहांत में किसी यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं.

अपनी सेहत का ध्यान रखें
ये सप्ताह कर्क राशि वालों के लिए मिलजुला रहने वाला है. एक तरफ जहां किसी प्रिय के साथ हुई गलतफहमी दूर होगी तो वहीं बीमारी के चलते शारीरिक दिक्कत हो सकती है. बिगड़ती सेहत के चलते आपके कई काम अधूरे रह सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र और घर परिवार के कामों में तालमेल बिठाने में दिक्कत आ सकती है. बीच सप्ताह से चीजें बदलेंगी और आपको भाग्य का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र से जुड़ी बाधाएं दूर होंगी. दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. अपनी सेहत का ध्यान रखें और खान-पान पर नियंत्रण रखें.

उपाय
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये  सप्ताह अच्छा भला रहे तो पूरे सप्ताह सूर्य देव को जल अर्पित करें. अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें.