scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 21-27 November 2022: इस सप्ताह बिगड़ सकती है सेहत, कर्क वाले रखें इन बातों का ध्यान

Kark Saptahik Rashifal: वैसे तो कर्क वालों किए ये सप्ताह ( 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022) अच्छा भला रहेगा लेकिन सेहत ध्यान रखने की जरूरत है. कर्क राशि के जातकों के लिए 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 तक का समय कैसा रहेगा, और डिटेल में जानने के लिए आगे पढ़ें.

कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022 कर्क साप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Horoscope) 21 नवंबर से 27 नवंबर 2022
हाइलाइट्स
  • कोई जोखिम उठाने की जरूरत नहीं है.

इस सप्ताह कर्क राशि वाले अपनी सेहत का ध्यान रखें. अनावश्यक विवादों और तनाव से बचाव करें. धन और करियर की स्थिति ठीक बनी रहेगी. रुके हुए काम धीरे धीरे बनते जाएंगे. इस सप्ताह करियर के मामले में विशेष लाभ हो सकता है. शनिवार का दिन इस सप्ताह आपके लिये उत्तम होगा.


इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों को पैसों से जुड़ा कोई जोखिम उठाने की जरूरत नहीं है. हालांकि चतुर्थ भाव में चंद्रमा के गोचर के कारण कई स्रोतों से आर्थिक लाभ मिलने के योग बनेंगे, लेकिन कोई निवेश करने से पहले दस बार सोचना चाहिए. संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है जिससे पूरे घर का माहौल अच्छा होगा. आपका बच्चा आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा और आप उनके माध्यम से अपने सपनों को साकार होते देखेंगे. इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में जो लोग आपके लिए बाधाएँ खड़ी कर रहे थे, वे शर्मसार महसूस करेंगे. इससे आपका मनोबल भी बढ़ेगा और आत्मविश्वास भी. साथ ही आप अपने काम को जल्द से जल्द पूरा करने में सफल रहेंगे. जो छात्र कोई प्रतियोगी परीक्षा दे रहे हैं और उसमें सफल होना चाहते हैं तो उन्हें इस सप्ताह अपने साहस और आत्मविश्वास के बल पर अपार सफलता मिलेगी.


उपाय
अगर आप चाहते हैं कि आपका ये सप्ताह अच्छा भला बीते तो प्रतिदिन शिवलिंग पर तांबे के लोटे से जल चढ़ाएं और सफेद चंदन से अभिषेक करें. साथ ही साथ शिव चालीसा का पाठ पूरी श्रद्धा एवं विश्वास के साथ करें.