scorecardresearch

Cancer Weekly Horoscope 29 April-05 May 2024: परिवार में आपको कोई दुखद समाचार सुनने को मिल सकता है...शराब या कोई अन्य नशीले पदार्थों से दूर रहें

Kark Saptahik Rashifal: इस सप्ताह किसी से भी सलाह लिए बिना कोई भी बड़ा काम ना करें. नशीले पदार्थों के सेवन से दूर रहे इससे आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है.

Cancer Horoscope Cancer Horoscope

चंद्र राशि से नवम भाव में राहु मौजूद होने के कारण आपको इस सप्ताह विशेष रूप से शराब या अन्य नशीले पदार्थों के सेवन से बचना चाहिए. यह न केवल आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाएगा,बल्कि आपके तनाव को भी बढ़ाएगा. इस सप्ताह आपको उन रिश्तेदारों और दोस्तों से दूर रहने की जरूरत है जो हमेशा फायदा उठाकर आपका पैसा खर्च करने की कोशिश करते हैं.

कोई दुखद समाचार मिल सकता है 
चंद्र राशि से दशम भाव में बृहस्पति मौजूद होने के कारण इसके साथ ही यदि आप व्यापार से जुड़े हैं तो सप्ताह की शुरुआत में आपको निवेश न करने की सलाह दी जाती है. कुल मिलाकर आर्थिक दृष्टि से सप्ताह औसत रहने वाला है. संभव है कि आपको किसी दूर के रिश्तेदार से फोन कॉल या सोशल मीडिया के जरिए कोई दुखद समाचार मिल सकता है. इसकी वजह से आपके माता-पिता के साथ-साथ आपको भी थोड़ी घबराहट महसूस हो सकती है. ऐसे में शुरुआत से ही खुद को हर स्थिति के लिए तैयार रखें.

मेहनत भरा सप्ताह रहेगा
इस सप्ताह आपके कार्यस्थल पर जो लोग आपके लिए रुकावटें पैदा कर रहे थे,उन्हें शर्मिंदगी महसूस होगी. इससे आपके मनोबल के साथ-साथ आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. साथ ही आप अपना काम जल्द से जल्द पूरा करने में सफल रहेंगे. इस सप्ताह आपको शुरुआत में थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी,लेकिन मध्य अवधि के बाद आप हर विषय में सफल होंगे. इस संबंध में आप इंटरनेट की मदद से विषयों को समझने और अपने ज्ञान को बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं.

सम्बंधित ख़बरें

उपाय: प्रतिदिन 41 बार "ओम हनुमथे नमः" का जाप करें.