scorecardresearch

Aquarius Weekly Horoscope 12 September to 18 September 2022: रणनीति बनाकर काम करने से लाभ होगा...आर्थिक स्थिति मजबूत होगी

Kumbh Saptahik Rashifal:कुंभ राशि वालों के लिए 12 सितंबर से 18 सितंबर 2022 तक का सप्ताह कई तरह की खुशियां लेकर आएगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. साथ ही माता का स्वास्थ्य बेहतर होगा जिससे आपकी परेशानी थोड़ी कम होगी.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल कुंभ साप्ताहिक राशिफल
हाइलाइट्स
  • प्लान बनाकर काम करें

  • टीचर से अच्छे संबंध बनाएं

इस सप्ताह प्रथम भाव में शनि और चंद्रमा की युति होने की वजह से आप अपनी दिनचर्या से ऊब सकते हैं. इस वजह से अब आपका मन अलग-अलग कार्य करने के बारे में सोच सकता है. आप अपने जीवन में नयापन लाने के लिए कुछ  खेलकूद जैसी एक्टिविटीज में भाग ले सकते हैं. इस तरह, यह आपको खुद को स्वस्थ रखने के साथ-साथ आपकी रचनात्मक क्षमता में सुधार करने में मदद करेगा.

कुल मिलाकर आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह लिए काफी अच्छा रहने वाला है. इस समय के दौरान चंद्रमा और बृहस्पति दूसरे भाव में रहेगा, इसलिए आपको लाभ और अपनी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने के कई अवसर मिलने की संभावना है.

प्लान बनाकर काम करें
अवसरों का उपयोग उचित रणनीति बनाकर और उसके बारे में योजना बनाकर करने का प्रयास करें, ताकि भविष्य में यदि आपको अचानक आर्थिक समस्या का सामना करना पड़े तो आप उनका सामना करने के लिए तैयार हो सकें. इस सप्ताह आपकी माता का स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है और इससे आपको कई परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. साथ ही, आपके पिता को कार्यस्थल पर प्रगति के कई अवसर मिलेंगे. इस प्रकार, आपके परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. इस सप्ताह आपके ऑफिस में आपकी उपलब्धियां का श्रेय किसी और को दिया जा सकता है इसलिए आपने जो काम किया है उसका श्रेय किसी और को न लेने दें क्योंकि तीसरे भाव में चंद्रमा और राहु हैं.

टीचर से अच्छे संबंध बनाएं
आपको अपने करियर में नकारात्मक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपको अपने शिक्षकों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने होंगे क्योंकि इस बात की संभावना है कि वे खुश हो सकते हैं और इससे आपकी पढ़ाई पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इस दौरान कई छात्रों को अपने स्कूल या कॉलेज से छात्रवृत्ति मिलने की भी संभावना है.

उपायः शनिवार के दिन शनि मंदिर के दर्शन करें.