scorecardresearch

Capricorn Weekly Horoscope 25 July- 31 July 2022: मकर राशिवालों को देना होगा सेहत पर ध्यान, आ सकती हैं नई पारिवारिक जिम्मेदारियां

Makar Saptahik Rashifal: मकर राशिवालों को जुलाई के आखिरी सप्ताह में थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. अपनी सेहत को पूरा ध्यान रखें और धैर्य से काम लें.

Capricorn Weekly Horoscope Capricorn Weekly Horoscope
हाइलाइट्स
  • मकर राशि वाले अपनी शारीरिक सेहत के साथ-साथ मानसिक सेहत पर भी ध्यान दें

  • मकर राशि के व्यवसायी लोगों के लिए यह सप्ताह प्रतिकूल रहेगा

25 जुलाई से इस महीने का चौथा यानी आखिरी सप्ताह शुरू हो जाएगा. मकर राशिवालों के लिए यह सप्ताह थोड़ा मुश्किल रहेगा, लेकिन धैर्य और संयम से हर चुनौती पार की जा सकती है. इस सप्ताह में सबसे ज्यादा जरूरी है मकर राशि वाले अपनी शारीरिक सेहत के साथ-साथ मानसिक सेहत पर भी ध्यान दें. 

खुद को रखें ऊर्जावान
मकर राशिवालों को अपनी मानसिक शांति के लिए तनाव को दूर करने के तरीके खोजने होंगे. जिससे आप स्वस्थ और ऊर्जावान रहे. आपकी एनर्जी इस सप्ताह आपके लिए बेहद जरूरी है, इसलिए खुद को शांत रखें. इस सप्ताह, मकर राशिवालों के जीवन में धन की बढ़ोतरी होगी लेकिन इसे इस्तेमाल कर पाना थोड़ा मुश्किल रहेगा. 

मिलेगी परिवार से जुड़ी नई जिम्मेदारी
 इस सप्ताह मकर राशिवालों को अचानक परिवार से जुड़ी कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. इससे आपके दूसरे प्लान पूरे नहीं हो पाएंगे. साथ ही, इस दौरान आप खुद को घरेलू कामों में उलझा हुआ महसूस करेंगे. आपको लगने लगेगा कि आप दूसरों के लिए ज्यादा और अपने लिए कम काम कर रहे हैं. इस वजह से आप गुस्से में भी रहेंगे. 

व्यवसाय के लिए नहीं है अनुकूल 
मकर राशि के व्यवसायी लोगों के लिए यह सप्ताह प्रतिकूल रहेगा. आप विरोधियों के कारण परेशान हो सकते हैं. अपनी समस्या के समाधान के लिए आप कुछ अनुभवी लोगों या विशेषज्ञों से सलाह ले सकते हैं. इससे आपको मदद मिलेगी. इस सप्ताह घर में माता या पिता का स्वास्थ्य ठीक न रहने से कई छात्र परेशान होंगे. लेकिन धैर्य से काम लें, परिस्थिति बेहतर होगी. 

उपाय: प्रतिदिन 11 बार "ओम भास्कराय नमः" का जाप करें.